Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / पहली बार देखिए सोनभद्र नरसंहार का खौफनाक वीडियो, गोलियां चलती रहीं और लाशें गिरती रहीं

पहली बार देखिए सोनभद्र नरसंहार का खौफनाक वीडियो, गोलियां चलती रहीं और लाशें गिरती रहीं

17 जुलाई को जमीनी विवाद को लेकर यूपी के सोनभद्र में हुए नरसंहार का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में लोग हथियारों से लैस होकर हमला करते दिखाई दे रहे हैं, तो वहीँ इस वीडियो में सिर्फ और सिर्फ खून से सनी लाशें और रोने पीटने की आवाज़ सुनी और देखी जा सकती है. बता दें कि इस गोलीकांड में 10 लोगों की हत्या कर दी गई थी.

बताया जा रहा है कि इस वीडियो के शूट होने के कुछ देर बाद ही आरोपियों ने गांव में नरसंहार शुरू किया था.  इस वीडियो में लोगों की भीड़ खेत के आसपास खड़ी दिख रही है. आप देख सकते हैं कि लाठी-डंडों के साथ दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ रहे हैं, वहीं गोलियों की भी आवाज सुनाई दे रही है. लोग भागते-चीखते भी दिख रहे हैं.

गौरतलब है कि सोनभद्र के उम्भा गांव में गत बुधवार को मूर्तिया गांव के प्रधान यज्ञदत्त भूर्तिया और उसके समर्थक एक ट्रस्ट की जमीन पर जोताई करने पहुंचे थे. इसकी सूचना मिलने पर ग्रामीण उसका विरोध करने पहुंचे. जिसके बाद हुए संघर्ष में ग्राम प्रधान और उसके समर्थकों ने लाठी-डंडों के साथ ग्रामीणों पर हमला किया और फिर जमकर फायरिंग की.

इस नरसंहार में ग्राम प्रधान सहित 11 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. और नरसंहार में इस्तेमाल किए गए हथियारों को पुलिस ने बरामद कर लिया था. इस मामले में ग्राम प्रधान के भतीजे समेत 24 लोग गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, मुख्य आरोपी प्रधान अभी फरार है.

देखिए वीडियो-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com