Video: ऐसे खत्म हुआ कलुआ का खेल, मिली पुलिस की गोली और जेल

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद की पुलिस ने बाइक लूटकर भाग रहे 15 हजार के इनामी बदमाश कलुआ को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस कार्रवाई में इनामी बदमाश कलुआ के पैर में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मुठभेड़ में डिडौली कोतवाल संतोष कुमार पर बदमाशों की ओर से फायंरिग की गई थी लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट ने उनकी जान बचा ली है.

उत्तर प्रदेश की अमरोहा पुलिस ने एक एनकांटर में ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि दो बदमाश बाइक लूटकर भाग रहे थे जिसके बाद पुलिस चेकिंग में जुट गई. इसी चेंकिंग के दौरान पुलिस ने पयती कलां के जगंल में बदमाशों की घेराबंदी कर ली. इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया.

पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग की गई जिसमें ईनामी बदमाश कलुआ के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इस पूरी कार्रवाई में डिडौली कोतवाली के कोतवाल सन्तोष कुमार पर बदमाशों की और फायरिग की गई जिसमें बदमाशो की गोली उनके सीने पर लगी लेकिन उनकी जान बुलेट प्रूफ जैकेट ने बचा ली और उन्हें खरोंच तक नहीं आई है.

पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश कलुआ के कब्जे से पीड़ित कृष्णकांत शर्मा से लूटी गयी मोटर साइकिल और एक तमंचा व कारतूस सहित पर्स और मोबाईल बरामद किया है.