क्राइम

वो बेबस मांगती रही रहम की भीख, बरसते रहे लाठी-डंडे, देखें वीडियो

Image result for लोहावट में महिला की लाठियों से पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, शिकायत पर एक व्यक्ति गिरफ्तार

जोधपुर के निकटवर्ती लोहावट कस्बे में महिला के प्रति इंसानियत को शर्मसार करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। घटना लोहावट जाटावास के तेजनगर की है। जहां पर लाठियों व डंडो से महिला की बेरहमी से पिटाई की है। वहां पर खड़े किसी व्यक्ति ने महिला के पिटाई करने का वीडियो बना दिया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल हुए वीडियो के बारे जब पता किया तो लाठियों व डंडो से पिटाई करने वाले तीन लोग कोई और नहीं बल्कि उसके ही परिवार के सदस्य है। जिसमें एक जेठ तो एक देवर है। इस मामले में मंगलवार को महिला की ओर से पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। जिस पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

उल्लेखनीय है कि जो वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें महिला के साथ उसके जेठ बाबूराम, देवर हेमाराम व हस्ताराम जाट ने लाठियों व डंडो से बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं। वीडियो में महिला उन लोगों से काफी संघर्ष भी करती नजर आ रही है महिला का पति बीच-बचाव करने आता है। मगर हाथ से दिव्यांग होने से वह उसकी मदद नहीं कर पाता है। तीनों लोग अलग-अलग लाठियों व डंडो से उस पर बेरहमी से वार करते नजर आ रहे हैं। फिलहाल महिला के साथ बेरहमी से मारपीट करने का कारण भी सामने नहीं आया है। इसमें कोई पारिवारिक विवाद भी हो सकता है।

Back to top button