देश

Video: राज ठाकरे के खिलाफ किया कमेंट, MNS वालों ने पीटकर दी ये सजा

महाराष्ट्र से सटे अंबरनाथ के रिहायशी इलाके में रहने वाले संदीप तिवारी नाम के युवक को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे के खिलाफ व्हाट्सऐप ग्रुप पर कमेंट करना भारी पड़ा गया. दरअसल, ये व्हाट्सऐप ग्रुप उन्हीं के आस-पास के रहने वाले लोगों ने बनाया था. जिस पर देश मे चल रही राजनीतिक सरगर्मी पर एक-दूसरे के विचारों का आदान-प्रदान होता था. उसी व्हाट्सऐप ग्रुप में किसी ने राज ठाकरे की एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें संदीप ने नकारात्मक कमेंट किया.

इस पोस्ट की जानकारी जब इलाके के एमएनएस के नेताओं को मिली तो वो दलबल के साथ संदीप के घर पहुंच गए और उन्हें जबरन डरा धमकाकर एक-दो तमाचे रसीद दिए और फिर हाथ जोड़कर माफी मंगवाई. इतने से भी मन नही भरा तो उस युवक से 25 बार उठक-बैठक भी लगवाई.

इस घटना पर इलाके के मनसे शहर अध्यक्ष कुमाल भोईर का कहना है कि ‘वो इस घर में कमाने के लिए आया है तो ठीक से अपना काम करे. ना कि हमारे नेता के खिलाफ गलत बातें लिखे. अगर कोई हमारे नेता के खिलाफ कुछ भी गलत लिखेगा या फिर बोलेगा तो उसे एमएनस स्टाइल में ही जबाव दिया जाएगा’.

जब शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियो से बात की गई तो उनका कहना ता कि उन्हें इस मामले में कोई रिपोर्ट नहीं मिली है अगर पीड़ित की तरफ से मामला दर्ज कराया जाता हैं तो वो उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

Back to top button