खेल

Video: धोनी को अंपायर से उलझना पड़ा महंगा, दी गई ये बड़ी सजा

जयपुर में कल चेन्नई और राजस्थान के बीच इस सीजन का 25वां मुकाबला खेला गया. जिसमे चेन्नई ने रोमांचक तरीके से 4 विकेट से जीत दर्ज कर ली. हालाँकि इस मैच का आखिरी ओवर कर रहे बेन स्टोक्स का यह ओवर काफी नाटकीय इसलिए रहा क्योंकि इस ओवर में अंपायर की गलती की वजह से एमएस धोनी लाइव मैच में मैदान आ गए थे.

आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर मैदान में काफ़ी असमंजस की स्थिति बन गई. दरअसल इस गेंद को जैसे ही अंपायर ने नो बॉल का इशारा करने के लिए हाथ उठाया. तो लेग साइड पर खड़े अंपायर ने उन्हें रोक दिया. इससे डगआउट में बैठे एमएस धोनी ने इस बात पर अपनी नाराजगी जताई और लाइव मैच में बीच मैदान पर अंपायर के पास आ गए और उनसे बहस करने लगे. इस दौरान खेल भी कुछ समय के लिए रोक दिया गया.

फिर भी इस गेंद को नो बॉल क़रार नही दिया जा सका. यह स्थिति साफ़ होने पर धोनी वापस पवेलियन की ओर लौट गए और मैच एक बार फ़िर से आगे बढ़ा.

धोनी के द्वारा ऐसा किए जाने के बाद पूरे क्रिकेट जगत में हलचल मच गई है और किसी को यकीन नहीं आ रहा है कि एमएस धोनी ऐसा कुछ कर सकते थे. मैच खत्म होने के बाद मैच रेफरी ने एक बड़ा फैसला लेते हुए धोनी पर मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना लगा दिया है.

Back to top button