क्राइम

VIDEO : प्रेमी जोड़े को जूतों की माला पहनाकर गांव से निकाला, मुंह पर किया पेशाब और फिर…

Image result for करनाल में प्रेमी जोड़े का मुंह काला किया, जूतों की माला पहनाकर घुमाया

करनाल  जिले के गांव दनियालपुर में पंचायत के आदेश पर ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े का मुंह काला कर घुमाया। जूतों की माला पहनाई गई। सरेआम बेइज्जत कर दोनों को गांव से बाहर निकाल दिया गया।यह वाकया मंगलवार का है। सोशम मीडिया में पंचायत की दंबगई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई है।

पुलिस ने गुरुवार को कुछ ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।   महिला शादीशुदा है। उसके दो बच्चे हैं। युवक अविवाहित है। दोनों 16 दिन पहले से घर से भाग गए थे। इसके बाद महिला के परिजन अपने स्तर पर तलाश कर रहे थे। मंगलवार को दोनों पानीपत में इन लोगों के हत्थे चढ़ गए। पानीपत से दोनों को दनियालपुर लाया गया। इसके बाद पूर्व सरपंच के घर पर दोनों बिरादरी के लोगों की पंचायत हुई। पंचायत के आदेश पर दोनों का मुंह काला किया गया। इसके बाद जूतों की माला पहनाकर मारपीट करते हुए पूरे गांव में घुमाया गया।

प्रेमी जोड़े के साथ की गई इस घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई है। पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भौरिया ने गुरुवार शाम बताया कि वीडियो के आधार पर ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस  गहनता से जांच कर रही है।

युवक बोला मैं मर जाऊंगा नहीं तो गांव वाले मार देंगे

पीड़ित युवक का कहना है कि उसकी बेइज्जती की गई है अब तो वह मरना चाहता है। यदि गांव में जाएगा तो गांव वाले मार देंगे, क्योंकि उसे गांव से निकाल दिया गया है। उसे पुलिस से मदद चाहिए। युवक ने यह भी कहा है कि वह महिला से प्रेम करता है।

मुंह में किया पेशाब और भी दी यातनाएं
युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव वाले उन्हें पूर्व सरपंच के घर लेकर गये थे। वहां उनके साथ मारपीट की गई। जाति सूचक शब्द कहे। उसके मुंह में पेशाब तक किया और सरिया उसके गुप्त अंग में डाला गया। फिर उसका मुंह काला कर जूतों की माला डालकर गांव में घुमाया गया।

Back to top button