ख़बरदेश

सनसनीखेज खुलासा: अमेठी में राहुल गांधी पर होने वाला था ‘स्नाइपर गन’ से अटैक, देखें Video

कांग्रेस ने एक बहुत बड़ा और सनसनीखेज खुलासा किया है. कांग्रेस का कहना है कि अमेठी में नामांकन के दौरान पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में सेंध लगी है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह को लिखे पत्र में कांग्रेस ने आरोप लगाया कि जुलूस के दौरान राहुल गांधी के चेहरे पर ‘स्नाइपर गन’ की ‘लेजर’ सात बार चमकती दिखी. कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष से जुड़ा प्रोटोकाल कड़ाई से लागू करने और संभावित खतरे की जांच कराके उसे खत्म करने की मांग की है.

कांग्रेसी नेता अहमद पटेल, जयराम रमेश और रणदीप सिंह सुरजेवाला द्वारा साइन किए गए पत्र में सरकार से कहा गया है कि किसी भी राजनीतिक मतभेद के बावजूद राहुल गांधी की सुरक्षा आपकी सरकार और मंत्रालय की पहली ज़िम्मेदारी है. इस घटना को यूपी प्रशासन की ओर से एक खतरनाक चूक बताते हुए कांग्रेस ने सरकार से शीघ्र कार्रवाई की मांग की है.

खत में कांग्रेस के नेताओं ने लिखा कि हरे रंग की लेजर लाइट से राहुल गांधी के सिर को निशाना बनाते हुए सात बार टार्गेट किया गया. कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और इंदिरा गांधी (राहुल गांधी के पिता और दादी) की हत्या का जिक्र किया है.

वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने अपने आरोप पत्र के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मीडिया से बातचीत का वीडियो भी गृहमंत्री को भेजा है. कांग्रेस नेता का कहना है कि इस वीडियो को देखने के बाद तमाम लोगों खासकर एक पूर्व सुरक्षा अधिकारी ने हरी लाइट को खतरनाक हथियार मसलन स्नाइपर गन की बताया.

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने इस मामले में गृह मंत्रालय द्वारा कार्रवाई करने की बात कही है. इस बारे में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने कहा, राहुल गांधी को लेकर जिस वीडियो की बात कही जा रही है, उसे मैंने नहीं देखा है. फिर भी गृह मंत्रालय इस पर एक्शबन लेगा.

देखें वीडियो-

Back to top button