खेल

Video: शानदार कैच लपकने के बावजूद हुए ट्रोल, अब और क्या करें सरफराज ?

इन दिनों पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद चाहे कुछ भी करें, वो ट्रोल जरूर होते हैं. पहले तो मैदान में ली जम्हाई के लिए उनकी खिंचाई हुई, मोटापे का भी मजाक बनाया गया. ये बातें समझ में भी आती हैं, लेकिन अब मैदान में लपके एक शानदार कैच के लिए भी लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं.

हुआ यूं कि आइसीसी ने एक ट्वीट किया, जिसमें सरफराज के कैच की तुलना महेंद्र सिंह धोनी के कैच से की गई है. इसी के बाद से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है. सरफराज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ यह शानदार कैच पकड़ा था. उन्होंने शाहीन अफरीदी की गेंद पर रॉस टेलर का कैच डाइव लगाते हुए पकड़ा था. वहीं, धोनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ कार्लोस ब्रेथवेट का कैच पकड़ा. धोनी ने लगभग सैकेंड स्लिप तक डाइव लगाते हुए कैच लपका.

कैच पकड़ते वक्त धोनी बिल्कुल हवा में थे, जबकि सरफराज के घुटने जमीन पर थे. यहीं, बात ट्रोलर्स की निगाह में आ गई. वह सरफराज के मजे लेने लगे.

वैसे इस विश्व कप पाकिस्तानी टीम की फील्डिंग का स्तर काफी खराब रहा है. विश्व कप कैच छोड़ने के मामले में पाकिस्तानी टीम नंबर वन हैं. लेकिन अब तो ऐसा लग रहा है कि सरफराज कितना भी अच्छा कर लें, ट्रोलर्स उनको नहीं बख्शने वाले.

Back to top button