VIDEO: ये कैसा राम‘राज्य’? न्याय नहीं अन्याय कर रही पुलिस

मऊ: उत्तर प्रदेश अब क्राइम प्रदेश बनता जा रहा है. रोज जघन्य अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला मऊ का है जहां गैंग रेप पीड़ित एक महिला दर-दर भटकने को मजबूर है. पुलिस मुकदमे को दर्ज करने के बजाय पीड़ित को दौड़ा रही है. पूरा मामला शहर कोतवाली के कादीपुर मुहल्ले का है.

यहां देखें विडियो 

पीड़ित का आरोप है कि शादी का झांसा देकर कासिम उर्फ़ माजिद ने उसके साथ बलात्कार किया और फिर होली के दिन कासिम उर्फ़ माजिद युवती को घुमाने के बहाने अपने दोस्त के घर ले गया जहां चार लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

बलात्कार के बाद आरोपी पीड़ित को गंभीर हालत में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराकर भाग गया. जिसकी सचूना के बाद भी पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया. अब पीड़ित ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के सामने गुहार लगाई है और कहा है कि अगर न्याय नहीं मिला को जिलाधिकारी कार्यालय पर खुद को आग लेगी.

इस मामले में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है. इस मामले में एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. अगर पुलिस पीड़ितों को ही परेशान करेगी तो फिर जनता न्याय की गुहार कहां लगाएगी.