VIDEO : ‘लवर’ का फोन चेक कर रही थी GF, जब हुआ लॉक तो..

0
33

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. बता दे इन दिनों एक विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.  इस वायरल विडियो में एक प्रेमिका ने अपने लवर का फोन चेक करने के लिए बीच सड़क पर जमकर हंगामा मचाया. आईफोन में मौजूद इस सॉफ्टवेर की हर जगह चर्चा है. फेस आईडी किसी दूसरे शख्स को फोन खोलने की परमीशन नहीं देता है. वायरल वीडियो में लड़की लड़के का फोन चेक करने के लिए फेस आईडी के जरिए फोन को खुलवाने की कोशिश कर रही है.

इस वायरल विडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की लड़का और लड़की एक बेंच पर साथ बैठे हैं.  लड़की अपने लवर का फोन चेक करने के लिए फोन लेती है लेकिन वो देखती है कि फोन में फेस आईडी लगा हुआ है. जिसे खोलने के लिए लड़की लड़के के चेहरे के सामने फोन लगा देती है. फोन अनलॉक न हो, इसके लिए लड़का अपना चेहरा छिपाता है और आंखे बंद कर लेता है. लड़की उसके पीछे भाग पड़ती है. वो तब तक लड़के को नहीं छोड़ती, जब तक कि फोन अनलॉक नहीं हो जाता.

फोन अनलॉक होते ही लड़की दूर भाग निकलती है और लड़का जमीन पर लेटा रहता है. इस वीडियो को लेकर कई मीम्स और जोक्स बन रहे हैं

इस वीडियो को ट्विटर हैंडल @apiecebyguy ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो के 13 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. इसके अलावा इसे 74 हजार से ज्यादा लाइक्स और 29 हजार से ज्यादा बार रि-ट्वीट किया गया है.