Breaking News
Home / ख़बर / VIDEO : बंगाल की सड़को पर गदर, भाजपा के मार्च पर पुलिस का लाठीचार्ज, छोड़े आंसू गैस

VIDEO : बंगाल की सड़को पर गदर, भाजपा के मार्च पर पुलिस का लाठीचार्ज, छोड़े आंसू गैस

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लालबाजार अभियान के दौरान कोलकाता में पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष की शुरुआत हो गई। बुधवार अपराह्न 1:30 बजे के करीब हजारों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता सुबोध मालिक स्क्वायर पर एकत्रित होकर लालबाजार पुलिस मुख्यालय की ओर बढ़ रहे थे। पहले से सतर्क पुलिस ने बीबी गांगुली स्ट्रीट पर बैरिकेडिंग कर दी‌ थी, जिसके बाद हाथापाई की परिस्थिति बन गई थी।बाद में स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया।

 

भाजपा कार्यकर्ता बैरिकेडिंग को तोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश में लग गए जबकि पुलिसकर्मियों ने इन्हें रोकने के लिए बैरिकेडिंग के पीछे चेन बनाकर इन्हें पीछे धकेलना शुरू कर दिया। इसके बाद हाथों में झंडा बैनर लिए हुए भाजपा कार्यकर्ता बैरिकेडिंग को तोड़ने की कोशिश करने लगे। कई कार्यकर्ता तो बैरिकेडिंग पर भी चढ़ गए थे लेकिन बाद में उस तरफ मौजूद पुलिस ने उन्हें सुरक्षित उतरने दिया।

उधर पुलिस ने इन पर पानी के तेज फव्वारे (वाटर केनन) छोड़े जिसकी वजह से भाजपा कार्यकर्ता तितर-बितर होने लगे लेकिन बाद में फिर एकत्रित होकर बैरिकेडिंग को तोड़ने की कोशिश करने लगे। बीबी गांगुली स्ट्रीट पर सड़क किनारे से मौजूद खाली जगह में भाजपा कार्यकर्ता घुसने की कोशिश कर रहे थे, जिन्हें पुलिस ने जबरदस्ती खदेड़ा। कुछ जगहों पर लाठीचार्ज भी करना पड़ा है। हालांकि हालात फिलहाल सामान्य है और किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं घटी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com