Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / VIDEO : पहले राखी का शादी को हां, फिर न और अब लगाए कई गंभीर आरोप

VIDEO : पहले राखी का शादी को हां, फिर न और अब लगाए कई गंभीर आरोप

 rakhi sawant and deepak kalal

फिल्म जगत में कब क्या हो जाये कोई बता नहीं सकता, कब हो जाये शादी का ऐलान और कब न, ऐसा ही कुछ यहाँ भी हुआ बता दे कुछ वक्‍त पहले  मशरूर अदाकारा  राखी सावंत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने शादी के  कार्ड  को शेयर कर दीपक कलाल संग शादी करने का ऐलान किया था। कार्ड के अनुसार राखी सावंत और दीपक कलाल 31 दिसंबर को शादी करने वाले थे। शादी की रस्‍मों के लिए दोनों ने लॉस एंजेलिस को चुना था। राखी के बाद दीपक कलाल ने भी शादी का कार्ड शेयर किया था। हालांकि जैसे ही ये खबर आई थी तो लोगों ने संदेह जताया था।

एक हफ्ता हुआ है और ये र‍िश्‍ता खत्‍म

लोगों का संदेह अब यकीन में बदल गया है। अभी इस बात को एक हफ्ता हुआ है और ये र‍िश्‍ता खत्‍म हो गया। लोगों का संदेह अब यकीन में बदल गया है। अभी इस बात को एक हफ्ता हुआ है और ये र‍िश्‍ता खत्‍म हो गया। इस बात की जानकारी भी राखी ने इंस्‍टाग्राम के माध्‍यम से दी है। वीडियो में राखी दीपक और अपने रिश्ते पर सवाल उठा रही हैं। वह उन्हें ब्लॉक करने की धमकी दे रही हैं। वह दीपक पर आरोप लगा रही हैं कि उसके चक्‍कर में आकर उन्‍होंने चीप पब्‍ल‍िस‍िटी स्‍टंट अपनाया। वह कहती हैं कि उन्‍हें इंडस्ट्री में 14-15 साल हो गए हैं और उन्‍होंने कभी ये गंदी चीज नहीं की ।

https://www.instagram.com/p/Bqt5jxFheHZ/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

राखी ने ये भी कहा

उनकी हरकतों की वजह से उनका परिवार उनसे नाराज है। फैंस भी उन्‍हें गलत कह रहे हैं। वह झूठी नहीं है हैं दीपक के चक्‍कर में आकर उन्‍होंने झूठ बोला। राखी का कहना है कि अब और नहीं।

https://www.instagram.com/p/Bq–dkQhjoB/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

कौन हैं दीपक कलाल
दीपक कलाल सोशल मीडिया के जाने पहचाने शख्‍स हैं। वह रिऐलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का भी हिस्‍सा हैं। वह बीते साल तब सुर्ख‍ियों में आए थे जब उनका फनी वीड‍ियो वायरल हुआ था। दीपक पुणे के रहने वाले हैं। दीपक माता वैष्‍णो देवी के दर्शन दर्शन के दौरान भी व‍िवाद में फंसे थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com