जरा हट के

Video: पहले कभी नहीं देखी होगी सांप और नेवले की ऐसी खतरनाक लड़ाई

आप सब को बचपन में गली मोहल्ले में खेल दिखाने वाला वह बन्दा याद हैं? अरे वहीँ व्यक्ति जो कंधे पर झोला टाँगे मोहल्ले में आ जाता था और लोगो को सांप और नेवले की लड़ाई दिखाने का वादा करता था. वो आपको इस लड़ाई का लालच दे काफी समय तक फालतू की बकबक करता रहता था. फिर वो भीड़ से पैसे मांग लेता था और अंत में बिना लड़ाई दिखाए सब को बेवकूफ बना निकल लेता था.

लेकिन आज हम आप लोगो को सांप और नेवले की सच्ची लड़ाई दिखाने वाले हैं. सांप दुनियां के सबसे जहरीले जीवो में से एक होता हैं. इंसान से लेकर दुसरे जानवर तक उस से दूर रहना पसंद करते हैं. यदि ये सांप किसी पर गुस्सा हो जाए तो उस पर अपने जहरीले दांतों से वार कर देता हैं.

वहीँ दूसरी ओर नेवला एक छोटा जीव होता हैं लेकिन वह सांप से बिलकुल नहीं डरता हैं. आप को जान हैरानी होगी की नेवले जब भी सांप को देखते हैं तो बहुत अधिक आक्रामक हो जाते हैं. ये बिना सोचे समझे इस जहरीले जीव से भीड़ जाते हैं.

आज की नेवले और सांप की लड़ाई कोई आम लड़ाई नहीं हैं. यह लड़ाई कोई खेल दिखाने वाला बन्दा नहीं दिखा रहा हैं बल्कि ये जंगल के अन्दर होने वाली असली लड़ाई हैं. जरा सोचिए क्या होगा जब सांप और नेवला जंगल में बीचो बीच एक दुसरे से टकरा जाए. कौन पहले हमला करेगा? कौन घायल होगा? किस की हार होगी और किस की जीत होगी? इन सभी सवालों का जवाब आपको इस विडियो में मिल जाएगा. तो चलिए बिना किसी देरी के ये विडियो देख लेते हैं.

देखे विडियो:

Back to top button