Video: सपना चौधरी को धमकी, छोरी किडनैप हो जावेगी

28

Image result for सपना चौधरी

नई दिल्ली: लाखो दिलो पर राज़ करने वाली हरियाणा की शान सपना चौधरी  सोशल मीडीया से लेकर यूट्यूब तक पर अपने एंटरटेनिंग वीडियो की वजह से लोगो को दीवाना बनाया हुआ है  हुई हैं. सपना चौधरी भोजपुरी  पंजाबी  हरियाणवी   सिनेमा समेत बॉलीवुड और टेलीविजन में काम करने के बाद एक्टिंग डेब्यू भी करने जा रही हैं. वह भी बॉलीवुड फिल्म में. ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में सपना चौधरी लीड रोल में नजर आएंगी. लेकिन सोशल मीडिया पर उनका धमाल बदस्तूर जारी है और उनके वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में लाइव परफॉर्म कर रही हैं, और उनको देखने के लिए लोग घरों की छतों और मुंडेरों तक पर चढ़े हुए हैं. सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो में दर्शकों की जमकर भीड़ नजर आ रही है, और वह सपना चौधरी का डांस बहुत ही बेसब्री के साथ देख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. सपना चौधरी ‘लैक्मे का जो छोरी कजरा लगावेगी’ गाने पर डांस कर रही है. इस गाने के बोल में धमकी दी जाती है कि अगर ऊंची एड़ी की सैंडल पहनेगी तो किडनैप हो जावेगी. इस तरह जितना दिलचस्प यह सॉन्ग है, उतना ही मजेदार यह वीडियो है.

सपना चौधरी  की लोकप्रियता का अंदाज इस बात से भी लगाया जा सकता है कि उनके वीडियो बेशक पुराने ही क्यों न हों लेकिन उन्हें देखा खूब जाता है. तभी तो ‘बिग बॉस 11’ में जब सपना चौधरी आई थीं तो उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. लेकिन हिना खान उन पर हावी रहीं, इसका खामियाजा उन्हें घर से बाहर निकलने के तौर भुगतना पड़ा. यही नहीं, सपना चौधरी पंजाबी (Punjabi) और भोजपुरी सिनेमा  में भी काम कर चुकी है. उनके गाने बॉलीवुड में भी तहलका मचा चुके हैं.