ख़बरदेश

VIDEO : यहाँ एक तरफ बुखार से दम तोड़ रहे है बच्चे, वही स्वास्थ्य मंत्री पूछ रहे थे मैच का स्कोर

मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (फाइल फोटो-ट्विटर)

बिहार में इन दिनों मौत के बुखार (चमकी) का कहर जोरो पर है. इस मौत के बुखार से अब तक करीब 100 से ज्यादा मौतें हो चुकी है. वहीं 16 जून को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने चमकी बुखार पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. हालांकि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच का स्कोर पूछते दिखाई दिए. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

बताते चले केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे का प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान झपकी लेने का विवाद थमा नहीं कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय एक और विवाद में घिर गए. सोशल मीडिया पर मंगल पांडेय का एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो चमकी बुखार पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की प्रेस कॉन्फ्रेंस का है. जो कि 16 जून रविवार को हुई थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंगल पांडेय पत्रकारों से भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच का स्कोर पूछते दिखाई दिए.

सोशल मीडिया पर वायरल इस विडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की मंगल पांडेय पत्रकारों से मैच का स्कोर पूछते हुए विकेट के बारे में पूछ रहे हैं तो वहीं जवाब में 4 विकेट गिर जाने की बात भी सुनाई दे रही है. वहीं रविवार को मुजफ्फरपुर में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अश्विनी चौबे का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह सोते हुए दिखाई दिए थे. इस पर चौबे भी घिरते हुए नजर आ रहे हैं.

Back to top button