VIDEO: ‘आजम खां का हो रहा है हृदय परिवर्तन, क्योंकि सीबीआई करने वाली है जांच’

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के वक्फ मिनिस्टर मोहसिन रजा शाहजहांपुर पहुंचे थे, वहां उन्होंने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. लेकिन मोहसिन रजा के खास निशाने पर रहे आजम खां. उन्होंने कहा कि अब आजम खां का हृदय परिवर्तन हो रहा है.

यहां देखें विडियो 

शाहजहांपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के वक्फ मिनिस्टर मोहसिन रजा के निशाने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान रहे. मोहसिन रजा ने इशारों-इशारों में ही सीबीआई जांच को लेकर आजम खान को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि आजम खां का हृदय परिवर्तन हो रहा है.

इस दौरान मोहसिन रजा ने भारत माता की जय का नारा भी लगाया साथ ही खुद को हिन्दू बताया क्योंकि वो हिन्दुस्तान में रहते हैं.बाबा साहेब की मूर्तियां तोड़ने को लेकर मोहसिन रजा ने विपक्षी पार्टियों को आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि साजिश के तहत लोगों को जातियों में बांटने की कोशिश हो रही है. जबकि बीजेपी हमेशा महापुरुषों का सम्मान करती है.

मोहसिन रजा के निशाने पर सपा और बसपा का गठबंधन भी रहा. उन्होंने इसे स्वार्थ का गठबंधन बताते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती को याद दिलाया कि गेस्ट हाउस कांड में बीजेपी ने उन्हें बचाया था.शाहजहांपुर में मोहसिन रजा ने चुन-चुन पर विरोधियों पर निशाना साधा. सपा-बसपा गठबंधन से लेकर आजम खां तक सब पर उन्होंने जुबानी तीर साधे.