मायानगरी

VIDEO : शूटिंग कर रही फिल्म यूनिट पर दबंगों ने किया हमला, बाल-बाल बचीं माही गिल

पीड़ित कास्ट-क्रू

मुंबई । एकता कपूर की कंपनी एएलटी द्वारा बनाए जा रहे शो फिक्सर के सेट पर बुद्धवार को कुछ स्थानीय असमाजिक तत्वों द्वारा तोडफोड़ करने और कैमरामैन सहित यूनिट के कई लोगों के साथ मारपीट का आरोप लगाया गया है। इस शो में बतौर कलाकार काम कर रहे अभिनेता-निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस वारदात की जानकारी दी। इस वीडियो में यूनिट के लोग एक अस्पताल के बाहर खड़े हैं, जिनके साथ शो की अभिनेत्री माही गिल और कैमरामैन संतोष तुंडियाल नजर आ रहे हैं और संतोष तुंडियाल के सर पर पट्टियां बंधी नजर आ रही हैं।

इस शो की शूटिंग मुंबई के करीब ठाणे के घोड़बंदर इलाके में हो रही थी। ठाणे पुलिस में ये मामला दर्ज करा दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, घोड़बंदर में सुबह सात बजे से शूटिंग हो रही थी। यूनिट के सदस्यों के मुताबिक, शाम को साढ़े चार बजे नशे में धुत्त कुछ लोग सेट पर आए और शूटिंग के समान के साथ तोड़फोड़ शुरु कर दी।

शो के निर्माता साकेत साहनी ने आरोप लगाया कि वे गुंडे थे और उन्होंने कैमरे को भी तोडने की कोशिश की और जब कैमरामैन संतोष तुंडियाल ने उनको रोकने की कोशिश की, तो गुंडों ने उनके साथ मारपीट की। साहनी के अनुसार, गुंडों ने यूनिट के लोगों को बुरी तरह मारा और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की। इस शो में काम कर रहीं और उस वक्त सेट पर मौजूद अभिनेत्री माही गिल के मुताबिक, उन्होंने अपनी कार की तरफ दौड़कर खुद को बचाया, लेकिन उन्होंने देखा कि हमलावर हमारी यूनिट के लोगों के साथ बुरी तरह से मारपीट कर रहे थे। यूनिट के सदस्यों के मुताबिक, हमलावर अपने साथ धारदार हथियार लेकर आए थे। निर्माता साकेत साहनी के मुताबिक, वे लोग शूटिंग के लिए हफ्तावसूली के तौर पर रकम चाहते थे, जबकि हमने शूटिंग के लिए प्रशासन से सभी जरुरी परमीशन ली थी।

साहनी के मुताबिक, वे धमका रहे थे कि वे पैसा लिए बिना शूटिंग नहीं होने देंगे और अपनी बात को सही साबित करते हुए उन्होंने हमारी यूनिट के साथ मारपीट और कीमती समान की तोड़फोड़ शुरु कर दी। इस हादसे में घायल लोगों को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया और मामले की शिकायत ठाणे (ग्रामीण) पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच करके दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button