VIDEO: साक्षी महाराज का एक और कारनामा, भगवा चोले में नाइट क्लब का उद्घाटन

लखनऊ: बीजेपी के फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज जो भी काम करते हैं वो कारनामा साबित होता है. भगवा कपड़े पहनने वाले साक्षी महाराज अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अक्सर उनके बयान पूरी बीजेपी के लिए मुसीबत बन जाते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो किया है उससे साक्षी महाराज के साथ-साथ बीजेपी की भी खूब किरकिरी हो रही है.

यहां देखें विडियो 

भगवा चोला पहनने वाले साक्षी महाराज ने एक नाइट क्लब का उद्घाटन कर डाला. लखनऊ के अलीगंज में साक्षी महाराज ने ‘लेट्स मीट’ नाम के नाइट क्लब का उद्घाटन किया. इस क्लब में डांस और शराब वगैरह का इंतजाम रहेगा, इसे लखनऊ में अपनी तरह का पहला क्लब बताया जा रहा है.

इस उद्घाटन को लेकर साक्षी महाराज पर हमलों की बाढ़ आ गई है. सपा, बसपा के नेताओं का कहना है कि साधु के कपड़ों में साक्षी महाराज जो कर रहे हैं, वो संतों का अपमान है.

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह यादव ने इसको लेकर ट्वीट किया है कि अपने स्तरहीन बयानों के जरिये सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के चहेते साक्षीमहाराज को ‘हुक्काबार और नाइटक्लब’ जैसे अय्याशी के अड्डों का उद्घाटन करने में कोई परहेज नहीं! पूज्य संतों के नाम को कलंकित करने वाले ढोंगी रामराज्य में भोगी का जीवन जीते हैं और बात हिंदुत्व की करते हैं.

संस्कृति और धर्म की बात करने वाले जब नाइटक्लब जैसी जगहों का उद्घाटन करने पहुंच जाते हैं वो भी भगवा चोले में तो सवाल उठने लाजमी हैं.