खेल

Video: पाकिस्तानी खिलाड़ी पर मैदान में भड़के अफरीदी, बोल डाला “पागल”

पाकिस्तान के धाकड़ खिलाड़ी और के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में अपने पुराने ताबड़तोड़ अंदाज में नजर आए. कनाडा में खेली जा रही इस लीग के एक मुकाबले में आफरीदी ने ब्रैम्पटन वॉल्वस की ओर से खेलते हुए एडमॉन्टन रॉयल्स के खिलाफ 40 गेंदों में नाबाद 81 रनों की धमाकेदार पारी खेली. बता दे अफरीदी के इस धमाकेदार प्रदर्शन की बदौलत ब्राम्पटन वुल्व्ज ने एडमंटन रॉयल्स को 27 रन से हरा दिया. ग्लोबल टी20 कनाडा लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बूम-बम अफरीदी की इस पारी का वीडियो शेयर किया गया है.

इस बीच बताते चले इस पारी के दौरान पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शाहिद आफरीदी ने अपने साथी बल्‍लेबाज और हमवतन वहाब रियाज को कुछ ऐसा कहा जिसे स्टंप माइक ने पकड़ लिया. आफरीदी और वहाब की बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला कुछ ऐसा है की  ब्रैम्पटन वॉल्वस की पारी के दौरान आखिरी गेंद पर आफरीदी ने एक शॉट लॉन्ग ऑन की तरफ खेला और एक रन के लिए दौड़ पड़े. वहीं वहाब रियाज ने दूसरे रन की इच्छा जताते हुए आफरीदी से भागने को कहा. वहाब ने जब पूछा, ‘लाला दूसरा लेना है’, इस पर आफरीदी ने वहाब रियाज को कहा, ‘पागल है बॉलिंग कौन करेगा.

https://twitter.com/BattingAtDubai/status/1155781638833364993

जानकारी के लिए बता दे इन दोनों पाकिस्तानी खिलाड़ियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संभव है कि शाहिद आफरीदी बॉलिंग के लिए अपनी ताकत बचाकर रचना चाहते थे. इसलिए उन्होंने ऐसा किया.  अफरीदी ने इस मैच में एक विकेट भी चटकाए. उन्होंने एडमंटन रॉयल्स की ओर से खेल रहे मोहम्मद हफीज को आउट किया. पहले बैटिंग करते हुए ब्रॉम्पटन वुल्वज ने 20 ओवर्स में 207 रनों का स्कोर बनाए। अफरीदी के नाबाद 81 रन के अलावा लैंडल सिमंस ने भी 34 गेंदों पर 59 रन की पारी खेली। एडमंटन रॉयल्स की ओर से शादाब खान ने तीन और बेन कटिंग ने दो विकेट लिए.

Back to top button