वीडियो: एडीएम को आया गुस्सा, बीडीओ को जड़ दिया थप्पड़

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के आजमगढ़ में कार्यक्रम की तैयारी में जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान एडीएम प्रशासन ने सरेआम बीडीओ को थप्पड़ जड़ दिया. इससे मौके पर अफरातफरी मच गयी. कुछ लोगों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ. बीडीओ ने इस मामले की शिकायत डीएम से की है.

थप्पड़ मारने की जानकारी जब सफाईकर्मियों को हुई तो उनका गुस्सा फूट पड़ा और सैकड़ों की संख्या में सफाईकर्मी ब्लाक के सामने पहुंचकर नेशनल हाइवे जाम कर दिया. देखिये आजमगढ़ से राकेश वर्मा की रिपोर्ट.

यहां देखें वीडियो 

आजमगढ़ में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का होली मिलन कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर चल रही थीं कि बवाल हो गया. दो अधिकारियों की तनातनी मारपीट में तब्दील हो गई. एडीएम प्रशासन और मोहम्मदपुर ब्लॉक के बीडीओ के बीच जमकर हाथापाई और गाली गलौज हुई. जिसके बाद ब्लॉक के कर्मचारियों ने एडीएम पर एफआईआर की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया.

विरोध प्रदर्शन से वाराणसी और जौनपुर मार्ग पर भयंकर जाम लग गया. मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची लेकिन ब्लॉक के कर्मचारी मांगों पर अड़े रहे.इस मामले की शिकायत डीएम तक पहुंच गई है. जबकि एडीएम इस मुद्दे पर बात तक करने के लिए तैयार नहीं हैं.