क्राइम

Video: गन्ने के खेत में मिला प्रेमी जोड़ा, पहले बुरी तरह पीटा, फिर कपड़े उतार बाजार में घुमाया

दुमका  ।  जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़ोंं को आपत्तिजनक हालत में पकड़ कर कुछ घंटों तक बंधक बनाये रखा। इतना ही नहीं प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने दिन के उजाले में सरेआम बीच बाजार में अर्धनग्न अवस्था में घुमाया। घटना के बारे में बताया गया कि सरैयाहाट थाना क्षेत्र के ही बाबुडीह गांव निवासी मोहन मंडल को नाबालिक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने बुधवार की देर रात पकड़ा। दोनों को घंटोंं बंधक बना के भी रखा गया। फिर अर्धनग्न अवस्था दोनों को करीब दो किलोमीटर दूर तक पैदल लाकर सरैयाहाट पुलिस को सुपूर्द कर दिया।

दुमका के एसपी वाईएस रमेश ने न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा कि जांच में हमें घटना का एक वीडियो मिला है। दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पाकर भीड़ ने उनपर हमला कर दिया था। उन्होंने बताया कि पीड़ित जोड़े को सुरक्षा प्रदान की गई है और आरोपियों को पोक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि मामले में जांच को लेकर एसडीओ ने गांव में एक कैंप सेट किया है जिसके तहत वीडियो में दिख रहे आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

इस संदर्भ में सरैयाहाट थाना प्रभारी रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि पोस्को एक्ट के तहत दोषी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। साथ ही वीडयो बनाकर वायरल करने वाले लोगों के उपर भी प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल, दुमका भेज दिया गया। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार बताया गया कि आरोपी व्यक्ति शादी का प्रलोभन देकर नवालिक युवती के साथ करीब छह माह से यौन शोषण कर रहा था। बीते दिन युवती की बड़ी बहन की शादी थी, जहां उक्त आरोपी शादी समारोह में पहुंचा था। उसी रात ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा।

तभी ग्रामीण एकत्रित होकर दोनों को बंधक बना लिया। बताया जाता है कि आरोपी युवक मोहन मंडल की शादीशुदा है। मोहन मंडल नाना भी बन चुका है। इस पूरे मामले में युवती के बयान पर सरैयाहाट थाना में मोहन मंडल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

VIDEO source by tv9bharatvarsh 

Back to top button