ख़बरदेश

VIDEO : बसपा विधायक बोले- मायावती ज्यादा पैसे देने वालों को देती है टिकट !

Image result for मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती के पार्टी के के एक विधायक ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ एक बड़ा बयान दिया है. राजस्थान के बसपा विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने गुरुवार को अपनी ही पार्टी में पैसे लेकर टिकट देने का पार्टी सुप्रीमो मायावती पर आरोप लगाया। आगे उन्होंने कहा  और अगर कोई ज्यादा पैसे दे दे तो पहले का टिकट कट कर दूसरे को मिल जाता है. उनके इस बयान का वीडियो न्यूज एजेंसी  ने जारी किया है. जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. बता राजेंद्र गुढ़ा उदयपुरवाटी से बसपा विधायक हैं.

 

VIDEO: बसपा विधायक का बड़ा खुलासा, मायावती पर लगाया पैसे लेकर टिकट देने का आरोप

उन्होंने अपने बयान में कहा, एक व्यक्ति को पैसे लेकर टिकट दे दिया जाता है तो दूसरा व्यक्ति यदि अधिक पैसे दे देता है तो उसे टिकट मिल जाता है। यदि तीसरा व्यक्ति उससे भी ज्यादा पैसा दे देता है तो उसे टिकट मिल जाता है . पैसे लेकर टिकट बदल दिए जाते हैं, क्या इसका कोई समाधान है . ‘ उन्होंने आगे कहा, ‘पैसे से चुनाव प्रभावित हो रहे हैं. गरीब आदमी चुनाव नहीं लड़ सकता. पार्टियों में टिकट के लिए पैसे का लेन-देन होता है. हमारी पार्टी में भी होता है.’

देखे विडियो

बता दें कि बीते साल दिसंबर में हुए चुनाव में बहुजन समाज पार्टी को 6 सीटें मिली थी. बसपा राजस्थान में कांग्रेस के साथ सरकार में शामिल है.

 

Back to top button