जरा हट के

Video: सामने आया गर्ल्स हॉस्टल का ये गंदा कारनामा, देखकर शर्म से आंखें मूंद लेंगे आप

लड़कियों की माता-पिता कुछ ज्यादा ही परवाह करते हैं, लड़कों की अपेक्षा उनका काफी ध्यान रखा जाता है। स्कूल पास होते ही पैरेंट्स लड़कियों को Girls hostel में भेजते हैं ताकि, वे वहां सुरक्षित रह सकें, ठीक तरह की पढ़ाई हो सके लेकिन एक Video सामने आया है जिसे देखकर तो यही लगता है कि hostel में पढ़ाई नहीं बल्कि, मौज और मस्ती हो रही है। यहां पर लड़कियां जमकर इंजवॉय कर रही हैं।

हम आपको जो Video दिखाने जा रहे हैं वो इस समय Internet पर जमकर वायरल हो रहा है। Video में लड़कियां ऐसे मौज कर रहीं हैं जो शायद ही आपने कभी देखा हो।

लड़कियों की अश्लील शरारत-

Video में देखा जा सकता है कि गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियां जमकर इंजवॉय कर रही है। ये सभी लड़कियां अपनी Friends के साथ ही मौज-मस्ती करतीं नजर आ रही हैं। वहीं कुछ लड़कियां अपनी Friends के साथ अश्लील शरारत भी करतीं नजर आ रहीं है। इस वीडियो को अगर देखेंगे तो आप भी यहीं सोचेंगे कि गर्ल्स हॉस्टल में ऐसा भी होता है।

इस video में लड़कियां एक-दूसरे के साथ अश्लील हरकतीं भी नजर आ रही हैं। लड़कियों की इन हरकतों को हॉस्टल में कोई देखने वाला तक नहीं है, लेकिन इनकी सारी हरकत कैमरे मे कैद हैं। इस Video को देखने के बाद यही सवाल उठता है कि Girls hostel में क्या ऐसे ही लड़कियां भविष्य संवार रहीं हैं या फिर पढ़ाई नहीं बल्कि हॉस्टल में यही होने लगा है।

Back to top button