ख़बरगैजेट ज्ञान

Video: लीक हुए Moto G7 के फीचर्स, जानिए क्या कुछ है खास और नया

खबरों के मुताबिक 2019 में लेनोवो चार नए मोटोरोला मोटो जी स्मार्टफोन के साथ वापस आएगा जिसमें 2018 में घोषित तीनों के शीर्ष पर एक और मॉडल जोड़ा गया था। वर्तमान में मोटो जी 7 के रूप में जाना जाता है उत्सुक मोटो प्रशंसकों को मोटो जी 7, मोटो जी 7 प्ले, मोटो जी 7 प्लस, और मोटो जी 7 पावर।

जी 6 रेंज में एक प्ले और प्लस मॉडल भी है लेकिन मोटोरोला ने अगस्त में घोषित मोटोरोला वन पर पावर प्रत्यय का उपयोग किया था। यदि मोटो जी 7 को पावर मॉडल मिलता है तो हम उम्मीद करते हैं कि यह एक बड़ी लंबी स्थायी बैटरी वाला डिवाइस होगा। मोटोरोला वन पावर का सेल रिचार्ज के बिना दो दिनों तक रहता है और केवल 15 मिनट प्लग इन होने के बाद छः घंटे के उपयोग के लिए एक तेज चार्ज सुविधा है।

अफवाह विश्वसनीय मोबाइल लीकर इवान ब्लैस से आती है जिन्होंने टिप्पणी को ट्वीट किया; लेकिन यह सितंबर में आए 201 9 के मोटो जी 7 फोन के बारे में अफवाह के लिए अलग है। यह सुझाव दिया गया था कि मोटोरोला विपरीत दृष्टिकोण लेगा और 201 9 में केवल दो मोटो जी फोन जारी करेगा मानक और प्लस मॉडल को बनाए रखेगा लेकिन सबसे सस्ता प्ले विकल्प छोड़ देगा। रिसाव में बहुत कुछ नहीं था जिसमें दो लोगो छवियां शामिल थीं और मोटोरोला की योजनाओं के पूर्ण सबूत के रूप में नहीं लिया जा सकता है।

हमें कुछ समय के लिए कुछ भी निश्चित रूप से जानने की संभावना नहीं है। लेनोवो ने मई में केवल नए मोटोरोला मोटो जी 6 फोन जारी किए इसलिए हमें अगले वर्ष कम से कम उस समय तक जी 7 के संबंध में कुछ भी आधिकारिक उम्मीद नहीं करनी चाहिए। हालांकि आगे की रिसाव हमें जी 7 रेंज के साथ मोटोरोला के इरादे के रूप में अधिक संकेत दे सकती है।

एक बार मिड्रेंज के निर्विवाद चैंपियन कम लागत वाली स्मार्टफोन मोटोरोला ने पिछले दो वर्षों में कई अन्य निर्माताओं के खिलाफ प्रतिस्पर्धा पाई है। शाओमी हॉनर नोकिया और यहां तक ​​कि वनप्लस पहले से ही मोटोरोला के जी 6 फोन को धमकाता है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि सैमसंग ने गैलेक्सी ए 7 2018 के साथ-साथ एक दिलचस्प आगामी गैलेक्सी ए श्रृंखला फोन के साथ उन सभी को लक्षित करने की उम्मीद की है।

Back to top button