Video : मोहम्मद शमी ने फिर जीत लिया दिल, देखिए सड़क पर आकर किया कैसा काम

0
257

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) एक बार फिर प्रवासी लोगों की मदद करते हुए नजर आए हैं. शमी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने गांव के लोगों के साथ प्रवासी लोगों की मदद कर रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले भी शमी कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद करते हुए दिखे थे. शमी ने वीडियो शेयर कर गांव को लोकल लोगों को साथ देने के लिए शुक्रिया भी कहा है. इस समय पूरी दुनिया कोरोनावायरस के कहर के आगे बेबस है. यही कारण है कि सभी क्रिकेट टूर्नामेंट रद्द किए गए हैं.

वैसे 8 जुलाई को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज होने वाला है. कोरोनाकाल (COVID-19) के दौरान यह पहली इंटरनेशनल सीरीज खेली जाएगी. वहीं, शमी इस समय अपने गांव में हैं और अपनी फिटनेस पर काफी वर्क कर रहे हैं. पिछले दिनों शमी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें वो गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे थे. शमी अपने फार्महाउस में रहकर फिटनेस से लेकर गेंदबाजी का लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं.

गौरतलब है कि 10 जुलाई को आईसीसी (ICC) टी-20 वर्ल्डकप के आयोजन को लेकर बैठक करने वाली है. जिसके बाद यह फैसला होगा कि इस बार टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) का आयोजन हो पाएगा या नहीं. वैसे, खबरों की मानें तो आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप को रद्द करने का मन बना चुका है. टी-20 वर्ल्डकप के रद्द होने के बाद आईपीएल (IPL 2020) को लेकर बीसीसीआई (BCCI) चर्चा करेगी. वैसे, उम्मीद की जा रही है कि इस बार आईपीएल (IPL 2020) भारत से बाहर आयोजित होगी.

गौरतलब है कि भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मश शमी (Mohammed Shami) आईपीएल (IPL) में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम का हिस्सा हैं. आईपीएल 2020 का आयोजन हुआ तो भारतीय क्रिकेटर्स मैदान पर उतर सकते हैं. बता दें कि अब कुछ खिलाड़ी घर से बाहर निकलकर अभ्यास में लग गए हैं. भारत के टेस्ट क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा भी मैदान पर जाकर बल्लेबाजी का अभ्यास करते दिखे थे. वहीं, भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय घर पर रहकर ही अपनी फिटनेस पर वर्क कर रहे हैं.