VIDEO: ताल ठोंक कर पूछ रहे लोग- सिर्फ 30 सेकंड देखकर बताएं कि काहे का है ये वायरल विज्ञापन ?

0
340

सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन वायरल हो रहा है. अब आप सोच रहे होगें कि विज्ञापन को सैंकड़ों आते रहते तो ये विज्ञापन वायरल क्यों हो रहा हैं? इसका जवाब तो आपको विज्ञापन देखने पर पता चला चलेगा, यह अब तक का सबसे ज्यादा सस्पेंस और एक तरह से रहस्मयी विज्ञापन है. यही वजह है कि इस विज्ञापन के विडियो को शेयर करते हुए लोग इसे अब तक का सबसे क्लूलेस विज्ञापन बता रहे है.

दरअसल जब आप इस विज्ञापन को देखना शुरू करेंगे तो करीब आधे से भी ज़्यादा वक़्त तक आप यह नहीं समझ पाएंगे कि यह विज्ञापन है किस चीज का और जब आप वो प्रोडक्ट देखेंगे तो आपको जोर का झटका धीरे से लग सकता हैं.

विज्ञापन में प्रोडक्ट आपको झटका देने वाला है, ऐसा नहीं है कि इस प्रोडक्ट के विज्ञापन नहीं किये जाते है लेकिन इस ऐड की शुरुआत में जो सस्पेंस बना कर रखा गया है जो गजब है यही वजह है कि यह ऐड तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

ऐड की शुरुआत बाथरूम से होती है, जहां एक लड़की नहाने के लिए आती हैं. लड़की नहाने के लिए अपना गाउन उतारती हैं. इस बीच आपको अच्छा सा बाथरूम देखने को मिलता है लेकिन यह ऐड ना तो गाउन का है और ना ही बाथरूम में लगे किसी सामान का हैं.

इसके बाद वह एक दम चमकते सफ़ेद बाथटब में उतरती है लेकिन यह ऐड बाथटब का भी नहीं है और ना ही इसके ऊपर लगे नल का है. इसके बाद कैमरा ज़ूम होता है और लड़की के गले से थोड़ा बाएं तरफ बना एक केकड़े वाला टैटू दिखाया जाता है, लेकिन यह ऐड किसी टैटू आर्टिस्ट का भी नहीं है.

इसी दौरान एक शख्स बाथरूम में एंट्री मारता है, घने बाल और वो शानदार दाढ़ी कि लड़की देखती रह जाती हैं. लेकिन यह ऐड ना तो बालों की किसी क्रीम का है और ना ही दाढ़ी में लपेटे जाने वाले वैक्स का है. वह शख्स लड़की के पास आता है और उसे बाथटब से उठा कर दाएं-बाएं हाथों से घुमाते हैं.

फिर बस्स्स्स करके लड़की गायब. बस यही खुलता हैं ऐड में छुपा राज. लड़की के गायब होते ही आपके सारे गेस फीके पड़ जाते है और सब कुछ झूठ साबित होता है. अब आप सोशल मीडिया पर वायरल इस ऐड को देखें और सोशल मीडिया पर चल रहे चैलेंस यानि ३० सेकेंड के अंदर अंदाजा लगाए कि यह ऐड है किस सामान का

क्यों हो गए ना हैरान, यह ऐड है लुंगी का. यह लुंगी नंदू ब्रांड की है जिसका लोगो का केकड़ा है इसलिए केकड़े का टैटू दिखाया गया था. इस ऐड को बाथरूम में इसलिए शूट किये गया है क्योंकि नन्दू ब्रांड की लुंगी का दावा है कि यह Washed Lungies हैं यानि कि धुली हुई.

इस ऐड को बनाने में दो दर्जन से ज़्यादा लोग लगे थे और खास बात यह है कि इसे थाईलैंड में शूट किया गया था. इस बनाने में चार असिस्टेंट डायरेक्टर भी शामिल थे.