Video: क्वारंटीन सेंटर में बारबालाएं मांगी बियर, कपड़े उतारकर नाचने पर लिया गया ये एक्शन !

0
39

यूपी के मुरादाबाद जिले के एमआईटी क्वारंटीन सेंटर में मंगलवार की रात में बीयर की मांग को अपने कपड़े उतारकर हंगामा करने वाली और एक मासूम बच्चे को बालकनी से लटकाने वाली महिलाओं (बार डांसरों) और उनके चार साथियों (पुरुषों) के खिलाफ पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिसकर्मी और मेडिकल स्टाफ से अभद्रता करने, धारा 144 का उल्लंघन करने समेत कई धाराएं लगाई हैं।

सिविल लाइन मुरादाबाद पुलिस का कहना है कि फिलहाल क्वारंटीन पीरियड पूरा होने का इंतजार किया जाएगा। उनकी कोरोना रिपोर्ट फिर से निगेटिव आने के बाद सभी आरोपी महिलाओं और पुरुषों को गिरफ्तार किया जाएगा। बता दें कि एमआईटी में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में मुंबई से मुरादाबाद की आदर्श कॉलोनी के 72 लोग लौटे थे। उनमें 12 बच्चे (तीन से 13 वर्ष की आयु के), 40 महिलाएं और 20 पुरुष हैं। इनमें से 20 लोगों की कोरोना टेस्ट की जांच हुई थी, जिसमें पांच पॉजिटिव मिले थे। पांच मरीजों को कोरोना वार्ड और बाकी को क्वारंटीन सेंटंर में रखा गया था।

मंगलवार की रात में क्वारंटीन की गई मुंबई से आई इन महिलाओं (बार डांसरों) ने मेडिकल स्टाफ से बीयर की डिमांड कर डाली। बीयर नहीं मिलने पर उन्होंने हंगामा बरपा दिया था। एक महिला ने अपने तीन साल के बच्चे को बालकनी से लटकाकर बीयर नहीं देने पर नीचे फेंकने की धमकी तक दे डाली थी। इस दौरान महिलाए बेहूदगी की हद पार करते हए कपड़े उतारकर डांस करने लगीं।

सूचना पर पहुंची महिला पुलिस अफसर ने बमुश्किल उनको मनाया था। पुलिस को हंगामे के चलते निगेटिव पाए गए अन्य 15 लोगों को एमआईटी के ही गर्ल्स हॉस्टल में शिफ्ट करना पड़ा था।
Video-