VIDEO : अचानक होने लगी आसमान से नोटों की बारिश, जिसने देखा वो लगा लूटने

0
57

अमूमन लोग आसमान से रुपयों की बारिश होने के सपने देखते हैं लेकिन कोलकाता में बुधवार को कई लोगों का यह सपना साकार हो गया। अचानक आसमान से नोटों की बारिश शुरू हो गई जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है।

बुधवार की दोपहर के 2ः30 बज रहे थे अचानक सड़क पर 1 सौ, 500 सौ और 2000 हजार के नोट सड़क पर बिखर गए। यह नजारा देख लोग अपने को रोक नहीं पाए। नोट लूटने के लिए लोग दौड़ पड़े। लोग एक-एक नोट लूट ही रहे थे कि नोटों के बंडल की बारिश शुरू हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बड़ाबाजार के वेंटिकन स्ट्रीट स्थित कमर्शियल बिल्डिंग ‘एम.के. पोवाइंट’ के पांचवी मंजिल स्थित एक कंपनी के कार्यालय की खिड़की से अचानक नोटों का बारिश शुरू हुई थी।

दरअसल डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेन्स (डीआरआई) की टीम उक्त कार्यालय में छापेमारी करने पहुंची थी। डीआरआई के अधिकारियों को इमारत में बड़े पैमाने पर अवैध ढंग से पैसे के लेनदेन की खबर मिली थी। खबर पाकर डीआरआई की टीम छापेमारी करने पहुंची थी।

डीआरआई के अधिकारियों के पहुंचने की खबर मिलने के बाद कार्यालय के कर्मचारी वॉशरूम की खिड़की से नोट और नोट के बंडल नीचे फेंकने लगे।

देखें VIDEO-