मनोरंजन

देशी छोरी ने दिखाया अलग अंदाज, सोशल मीडिया पर मच गया धमाल

Related image

लाखों लोगों के द‍िलों पर अपने ठुमकों की वजह से राज करने वाली जानी मानी हर‍ियाणवी डांसर और स‍िंगर सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाने आ गई हैं। सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स ‘ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सपना चौधरी एक पुलिस ऑफिसर का रोल अदा कर रही हैं। फिल्म के इस ट्रेलर में दोस्ती, आपसी रंजिश और जंग की कहानी को पेश किया गया है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' पर कुछ इस अंदाज में दिखाई अदाएं, मच गया धमाल

सपना चौधरी  ने खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग ‘ठीक है’ पर ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि उनके वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. सपना चौधरी वैसे भी भोजपुरी सिनेमा में ‘बैरी कंगना 2’ फिल्म के साथ कहर बरपा चुकी हैं और फिल्म में उनके स्पेशल नंबर ने सोशल मीडिया पर धमाल काट दिया था. सपना चौधरी का भोजपुरी स्पेशल सॉन्ग यूट्यूब पर भी काफी लोकप्रियता हासिल कर चुका है. लेकिन  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के ‘ठीक है’ सॉन्ग पर जो उन्होंने एक्सप्रेशंस दिए हैं, वाकई वे कमाल हैं.

https://www.instagram.com/p/Bt1ELVPl7Z9/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_locale_test

सपना चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम काटे हुए हैं. भोजपुरी-पंजाबी-हरियाणवी सिनेमा की सनसनी सपना चौधरी ने इस वीडियो को मोबाइल ऐप के जरिये तैयार किया है और इसमें सपना चौधरी कमाल की लग रही हैं. इन दिनों सपना चौधरी     मोबाइल ऐप के जरिये कई धमाकेदार वीडियो तैयार कर रही हैं. सपना चौधरी ने कुछ दिन पहले चीखने चिल्लाने का एक वीडियो पोस्ट किया था, और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा गया था.

यही नहीं, सपना चौधरी  ने कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा  की दयाबेन की एक्टिंग करती नजर आ रही थीं. इस वीडियो में उन्होंने बखूबी दयाबेन को कॉपी करने की कोशिश की थी.

Back to top button