वैलेंटाइन डे : अगर पीछे पड़ जाए लड़का, तो ऐसे पाएं छुटकारा

जैसा की आप जानते हैं कल वैलेंटाइन डे है.कल कई दिल लम्‍बे समय से मन में दबी बातों को जुबां पर लाएंगे या जुबां पर लाने की कोशिश करेंगे. कोई किसी को फूल गिफ्ट करेगा तो कोई किसी को प्‍यारभरा गिफ्ट देकर प्रपोज करेगा. हम उम्‍मीद करते हैं कि आपको वो लड़की मिल ही गई होगी, जिसे आप आज प्रपोज करना चाहते हैं. लेकिन वहीं कुछ लड़के वैलेंटाइन डे पर जबरदस्ती लड़कियों के पीछे पड़ जाते हैं. ऐसे लड़कों से पीछा छुडाने के लिए एक लड़के ने शानदार आइडिया खोजा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लड़के का कहना है कि ऐसे लड़कों को लड़कियां चप्पल से मारें और वो चप्पलें इसकी दुकान से खरीदी जा सकती हैं.

चिपकू लड़कों से पीछा छुडा़ने की तरकीब

वैलेंटाइन डे के नजदीक आते ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है. ये वीडियो उन लड़कियों के लिए है जो इस वैलेंटाइन किसी भी तरह के प्रपोजल को एक्सेप्ट करने के मूड में नहीं हैं. लड़के का कहाना है कि लड़कियां ऐसे लड़कों को चप्पल से मारें. सबसे मजेदार बात ये है कि उसका कहना है कि चप्पलें वो उसकी दुकान से खरीद सकती हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़का पंजाबी में कहता है, ‘प्यार का महीना शुरू हो गया है. ऐसे में कई लड़कों की ख्वाहिश होती है कि वो लड़कियों से अपने प्यार का इजहार करें. ये लड़कियों के ऊपर होता है कि वो इसे एक्सेप्ट करेंगी या नहीं. लड़कियों तुम्हारे ना कहने पर जो कोई लड़का तुम्हें परेशान या पीछा करे, उसे जूत्तियों से मारो’ तभी शख्स के पीछे खड़ा लड़का कहता है कि वो ये चप्पलें उनकी दुकान से खरीद सकती हैं. उनके पास कई तरह की चप्पलें हैं. लड़का अपनी दुकान का पता भी बताता है. मार्केटिंग स्ट्रैटेजी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.