Breaking News
Home / गैजेट ज्ञान / दो सेल्फी कैमरे और चार रियर कैमरे के साथ लांच हुआ V17 Pro, जानिए कीमत

दो सेल्फी कैमरे और चार रियर कैमरे के साथ लांच हुआ V17 Pro, जानिए कीमत

Image result for डुअल सेल्फी पॉप-अप कैमरे वाला V17 Pro  भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है.  जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म हुआ।  मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि  देश की धाकड़  चीनी कंपनी  वीवो आज Vivo V17 Pro को आज भारत में लॉन्च कर दिया है. यह दुनिया का पहसा डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला फोन है. रियर कैमरे की बात करें, तो इसमें क्वॉड कैमरा सेट-अप दिया गया है. Vivo V17 Pro की लॉन्चिंग की शुरुआत दोपहर 12 बजे से हुई.

बता दे कंपनी ने लॉन्चिंग की घोषणा पिछले हफ्ते ही कर दी गई थी.  कंपनी ने  एक टीज़र भी रिलीज़ किया था, जिससे पॉप-अप सेल्फी कैमरे के बारे में जानकारी दी गयी थी . तभी से इसके बारे में मार्किट में लगातार चर्चा हो रही थी. साथ ही एक लीक्ड रिपोर्ट से इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स को लेकर भी पहले ही सारी जानकारियां सामने आ गई थीं.

क्या होगी कीमत-
यह फोन 8जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. यह कस्टमर्स को दो रंगों- ग्लैशियर आइस और मिडनाइट ओशम में उपलब्ध होगा. इसकी कीमत 29,990 रुपये होगी.

मिलेंगे कई ऑफर्स-
HDFC और ICICI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदने पर 10 फीसदी का कैशबैक.

DFC फर्स्ट बैंक से 8 महीने के कार्यकाल में ज़ीरो डाउन पेमेंट करने पर 5 फीसदी का एडिशनल कैशबैक.
वीवो कैशिफाई (Vivo Cashify) से पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 1999 रुपये का गिफ्ट. वोडाफोन, आइडिया कस्टमर्स के लिए 50 फीसदी का निश्चित बाईबैक ऑफर.

32MP डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा-
32 मेगापिक्सेल का डुअल सुपर वाइड एंगल कैमरा सेल्फी को और भी खूबसूरत बनाता है और व्यू को 105 डिग्री तक एक्सटेंड कर देता है. इससे रात में भी सेल्फी लेना काफी बेहतर होगा. सुपर नाइट सेल्फी बहुत ही स्मार्ट तरीके से मल्टीपल फ्रेम का प्रयोग करता है और पिक्चर की ब्राइटनेस को ऑप्टिमाइज़ करता है.

आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस वाला 48MP का क्वॉडकोर कैमरा-
इसमें 48 मेगापिक्सेल का बेहतरीन क्वॉडकोर कैमरा दिया गया है. इसमें 48 MP का AI रियर कैमरा, 13 MP टेलीफोटो, 8 MP आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस वाइड एंगल कैमरा है. नाइट फोटोग्राफी के लिए ये बेस्ट है. तेज़ी से प्रोसेसिंग और मल्टी फ्रेम नॉइज़ रिडक्शन टेक्नॉलजी से कंज्यूमर्स रात की सारी फोटोज़ को काफी बेहतरीन तरीके से कैप्चर कर सकते हैं.

4100 mAh की बैटरी
काफी स्लीक लुक और लाइट वेट होने के बावजूद इसमें 4100 mAh की बैटरी है. इसमें 18 वॉट की टाइप-सी डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी दी गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com