Breaking News
Home / ख़बर / बीजेपी के बंदूकबाज विधायक की अकड़ देखिए, अब बोले- रजवाड़ा हूं, हथियारों से खेलता हूं

बीजेपी के बंदूकबाज विधायक की अकड़ देखिए, अब बोले- रजवाड़ा हूं, हथियारों से खेलता हूं

उत्तराखंड से बीजेपी के सस्पेंडेड विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन का एक वीडियो पूरे दिन चर्चा में रहा. इस वायरल वीडियो में वो हथियार लहराते, शराब पीते और गाली बकते दिखे हैं. अब चैम्पियन ने सफाई पेश की है, लेकिन ये सफाई कम और हेकड़ी ज्यादा लगती है.

चैंपियन ने कहा कि मैं राजपरिवार से आता हूं इसलिए बंदूकों से खेलना मेरा शौक है. मैंने हथियार लेकर किसी को डराया नहीं है. बंदूकों का मेरे पास लाइसेंस है. वो पूरी हेकड़ी के साथ बोले कि मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या सोचता है. मेरी जवाबदेही सिर्फ मेरी जनता को है.

अपने शराब पीने पर भी उन्होंने कहा कि शराब पीना कोई गलत काम नहीं है. जबकि नाचने पर कहा कि नशे में ऐसा हो जाता है. हालांकि गाली देने और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने पर बीजेपी विधायक ने कहा कि हम क्षमा चाहते हैं. उस वक्त हम शराब पिए हुए थे, नशे में ऐसा हो जाता है.

वैसे विधायक की इस हरकत पर बीजेपी ने कड़ी आलोचना की है. बीजेपी प्रचार प्रमुख अनिल बलूनी ने कहा कि प्रणव चैम्पियन के खिलाफ पहले भी कार्रवाई हुई है. वे तीन महीने के लिए निलंबित किए गए हैं. आज जो वीडियो सामने आया है, उसकी हम निंदा करते हैं. प्रणव चैंपियन के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com