Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / यूपी में खाकी का हाल देखिए, सिपाही की वर्दी फाड़कर सरेआम छीन ली रिवॉल्वर

यूपी में खाकी का हाल देखिए, सिपाही की वर्दी फाड़कर सरेआम छीन ली रिवॉल्वर

ये मामला यूपी के अलीगढ़ जिले का है, जहां शुक्रवार की रात तकरीबन 11 बजे कुछ लोगों ने सिपाहियों को घेर लिया. इतना ही नहीं सब ने मिलकर न सिर्फ धक्कामुक्की की बल्कि एक सिपाही की वर्दी फाड़ के उसकी रिवॉल्वर भी छीन ली. फ़िलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया है.

दरअसल जिले के छर्रा निवासी एक महिला ने पुलिस में तहरीर दी थी कि दो युवकों ने उसके साथ छेड़खानी करते हुए मारपीट की है. इस पर जांच करने के लिए सिपाही मोहन सिंह, अरुण यादव और होमगार्ड लालाराम पहुंचे. वहां एकत्रित भीड़ ने पुलिसकर्मियों को घेर लिया.

भीड़ को देख होमगार्ड सहम कर छिप गया जबकि दोनों सिपाही भीड़ तंत्र का शिकार हो गये. पहले तो लोगों ने अभद्र तरह से बात की फिर सिपाही मोहन के साथ मारपीट करते हुए उसकी वर्दी फाड़ दी और रिवाल्वर छीन ली.

सिपाही मोहन सिंह की ओर से विष्णु तिवारी पुत्र महेश चंद्र, साहिल पुत्र हसन खां, एहसान व अंसार पुत्रगण लियाकत, अफरोज पुत्र रमजानी, अरबाज पुत्र रहीस, हसन पुत्र साबुद्दीन के अलावा आठ अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने लूट और हमले का केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com