क्राइम

छेड़खानी से रोका दलित परिवार, दबंगों ने जो किया वो आपकी रूह तक कंपा देगा

Image result for छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने दलित परिवार पर चढ़ा दी गाड़ी

यूपी में इन दिनों हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए.

ऐसे ही दिल दहला देने वाला मामला यूपी के बुलंदशहर के चांदपुर गांव से छेड़खानी का मामला सामने आया है. जिसका विरोध करना एक दलित परिवार को काफी महंगा पड़ गया. बताते चले गांव के ही दबंदो ने इस का विरोध करने पर परिवार पर गाड़ी से कुचल दिया जिससे परिवार की दो महिलाओं की मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि इस दर्दनाक घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक इस वारदात के बाद गुस्से में परिजन और गांववालों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने महिलाओ के शव को सड़क पर रखकर हंगामा किया. हालांकि, इस घटना को पुलिस और अस्पताल प्रशासन  दुर्घटना का नाम दे रहे है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि बीती शाम जब घटना हुई थी तो परिवार वालों ने ट्रक से कुचलने की सूचना दी थी. बाद में परिवार वालों ने इस घटना को छेड़खानी की घटना बताते हुए कहा कि परिवार के चार सदस्यों पर पीछे से कार चढ़ा दी गई.

बताते चले पुलिस ने इस घटना पर शुरुआत में सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज किया था, लेकिन अब कह रही है कि वह 30 साल के ऊपरी जाति के युवक द्वारा दलित परिवार पर गाड़ी चढ़ाने के आरोप की जांच कर रहे हैं. पुलिस के पास एक सीसीटीवी फुटेज भी है, जिसमें एक कार तेज रफ्तार में सड़क पर जाती हुई दिख रही है और उसके पीछे लोग भाग रहे हैं. स्थानीयों द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में एक लड़की पूरे मामले की जानकारी देती हुई दिख रही है. लड़की बता रही हैं कि पड़ोसी गांव का एक युवक कैसे उसके बदसलूकी कर रहा था और उसने कुछ देर पहले धमकी दी थी.

Back to top button