उत्तर प्रदेश

UP : सपा की पूरी कार्यकारिणी भंग, नरेश उत्तम बने रहेंगे प्रदेश अध्यक्ष

Image result for सपा की पूरी कार्यकारिणी भंग, नरेश उत्तम बने रहेंगे प्रदेश अध्यक्ष

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूरी कार्यकारिणी भंग कर दिया है। यह तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया गया है। अखिलेश यादव के द्वारा जारी किए गये पत्र के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम को छोड़कर सभी ईकाइयां भंग की गयी हैं। यह फैसला शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक के बाद लिया गया।

Blog single photo

समाजवादी पार्टी द्वारा एक पत्र जारी किया गया, जिसके अनुसार समस्त युवा प्रकोष्ठों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी उनके राष्ट्रीय अध्यक्षों सहित तत्काल प्रभाव से भंग की जाती है। इसके बाद तुरंत दूसरा पत्र पार्टी के ट्वीटर एकाउंट पर डाला गया, जिसके अनुसार उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को छोड़कर समाजवादी पार्टी की राज्य कार्यकारिणी व समस्त संबद्ध प्रकोष्ठों की प्रदेश कार्यकारिणी, प्रकोष्ठ अध्यक्षों सहित समस्त जिला, महानगर, कार्यकारिणी जिला, महानगर अध्यक्षों, सहित समस्त संबद्ध प्रकोष्ठों की जिला, महानगर कार्यकारिणी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों सहित तथा समस्त विधानसभा क्षेत्रों की कमेटियां विधानसभा अध्यक्षों सहित भंग कर दी जाती हैं।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शुक्रवार को हुई बैठक के बाद यह निर्णय लिया। अब नए सिरे से जल्द ही नई कार्यकारिणी के गठन पर चर्चा की जाएगी। जल्द ही नई कार्यकारिणी बनकर तैयार होगी।

Back to top button