Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / बगीचे में बुलाकर सम्बन्ध बनाने का प्रेमी ने डाला दबाव, जब लड़की न हुई राज़ी तो डाल दिया तेज़ाब

बगीचे में बुलाकर सम्बन्ध बनाने का प्रेमी ने डाला दबाव, जब लड़की न हुई राज़ी तो डाल दिया तेज़ाब

 

शाहजहांपुर। जनपद के तिलहर थाना क्षेत्र में प्रेमी ने विधवा प्रेमिका पर केमिकल डाल दिया। गंभीर रूप से झुलसी हालत में महिला को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। महिला ने प्रेमी पर जबरन सम्बन्ध बनाने और केमिकल डालने की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

तिलहर थाना क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय महिला ने बताया कि उसके पति की काफी समय पहले मृत्यु हो गई थीं। पिछले छह सालों से उसके सम्बंध तिलहर थाना क्षेत्र के ग्राम डभौरा निवासी नशीमुल्ला से है। इसके चलते दोनों के बीच कई बार सम्बन्ध भी बने। महिला ने बताया कि गुरुवार देर रात लगभग ढाई बजे वह नशीमुल्ला से मिलने हाइवे पर स्थित गांधी ढाबे के पीछे बाग में पहुंची जहां फिर से दोनों लोगों ने सम्बन्ध बनाये।

 

महिला का आरोप है कि जब वह वापस जाने लगी तो आरोपित नशीमुल्ला दोबारा सम्बन्ध बनाने की जिद करने लगा। महिला ने विरोध किया, लेकिन आरोपित नहीं माना और जबरदस्ती उसके साथ दोबारा सम्बन्ध बनाया। इस बात को लेकर प्रेमिका का प्रेमी से झगड़ा हो गया और नाराज नशीमुल्ला ने प्रेमिका के ऊपर केमिकल डाल जला दिया। महिला गंभीर रूप से झुलस गई। पुलिस ने महिला को उपचार व मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

 

क्षेत्राधिकारी मंगल सिंह रावत ने बताया कि महिला से आरोपित का पिछले कई सालों से सम्बन्ध है। बीती रात दोनों लोगों ने अपनी मर्जी से सम्बन्ध बनाये थे। जहां महिला किसी रासायनिक केमिकल से जल गई है। महिला, आरोपित पर दुष्कर्म करने व जलाने का आरोप लगा रही है, वहीं आरोपित ने फंसाने के लिए महिला द्वारा ऐसी योजना बनाने का आरोप लगाया है।  शुक्रवार को महिला की ओर से तहरीर मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com