Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / अमिताभ और प्राण का अंदाज, क्रिमिनल्स से यूपी पुलिस ने बोली बेहद गहरी बात

अमिताभ और प्राण का अंदाज, क्रिमिनल्स से यूपी पुलिस ने बोली बेहद गहरी बात

उत्तर प्रदेश में पुलिस कुछ दिनों से अपराधियों का काल बनती जा रही है। ताबड़तोड़ मुठभेड़ के जरिए अपराधियों के बुलंद हौसलों को पस्त करने में जुटी हुई है। तो वहीं अब प्रदेश पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए शातिर अपराधियों को चेतावनी दे डाली है जिसके लिए उन्होनें फिल्मी डॉयलोग को अपने अंदाज में बंयाकर ट्वीट किया है – ‘अपराधी जब जुर्म के घोड़े पर सवार होकर जरायम की सड़क पे दौड़ता है तो वो भूल जाता है कि ये सड़क जेल की काल कोठरी में ख़त्म होती है या पुलिस से मुठभेड़ में।
 

फिल्मी डॉयलाग के जरिए अपराधियों को चेताया

यूपी पुलिस जिस तरह से मुस्तैद दिखाई दे रही है उससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि पुलिस न सिर्फ एक जिले बलकि प्रदेश को ही अपराध मुक्त बनाने में जुटी हुई है। इसी के तहत प्रदेश पुलिस ने रविवार को अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए अपराधियों को चेतावनी देते हुए हैशटेग (#UPAgainstCrime #JurmNaKar #KaalNaBula #KaaliaNaBan #JurmLeadsToJail) के साथ कई संदेश लिखे है। जिसमें यूपी पुलिस के ट्वीटर पर लिखा एक संदेश – ‘अपराधी जब जुर्म के घोड़े पर सवार होकर जरायम की सड़क पे दौड़ता है तो वो भूल जाता है कि ये सड़क जेल की काल कोठरी में ख़त्म होती है या पुलिस से मुठभेड़ में” खासा चर्चाओं में छाया हुआ है। 
 

नए ट्वीट के साथ पुराने ट्वीट भी किए अटैच

वहीं यूपी पुलिस के इस ट्वीट के साथ एक पुराना ट्वीट भी अटैच है। जिसमें अमरोहा में की घटना का जिक्र है जिसमें पुलिस और अपराधियों के बीच भिड़ंत हुई थी। इस दौरान एक अपराधी और कॉन्स्टेबल घायल हो गए थे। मामले में घायल अपराधी की इलाज के बाद मौत हो गई थी। दरअसल यह अपराधी संभल पुलिस की हिरासत से भागा हुआ था।
 

ढाई लाख के इनामी बदमाश का भी किया जिक्र

यूपी पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए मृतक अपराधी की पहचान ढाई लाख के इनामी बदमाश कमल के रूप में हुई है। वह संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए तीन बदमाशों में से एक था। दरअसल 17 जुलाई को संभल में पेशी के लिए ले जाए जा रहे कैदियों ने दो पुलिसकर्मियों की आंख में मिर्च पाउडर झोंकने के बाद फायरिंग कर उनकी हत्या कर फरार हो गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com