Breaking News
Loading...
Home / उत्तर प्रदेश / बाइक में लगी आग से मियां-बीवी बेखबर, मीलों करते रहे सफर, फिर जो हुआ वो देखें Video में

बाइक में लगी आग से मियां-बीवी बेखबर, मीलों करते रहे सफर, फिर जो हुआ वो देखें Video में

यूपी पुलिस एक बार फिर से चर्चा में आ गयी है। इस बार कोई इनकाउंटर नहीं बल्कि एक बाइक सवार पति-पत्नी की जान बचाने को लेकर यूपी पुलिस की हर तरफ तारीफ की जा रही है। ये मामला यूपी के इटावा हाईवे का है जहाँ एक एक जलती हुई बाइक पर सवार दंपति को पुलिस ने अपनी सूझबूझ से बचा लिया। यूपी पुलिस ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया लगातार वायरल हो रहा है।

यूपी पुलिस की ओर से ट्वीट किया गया है कि हमारी PRV1617 (यूपी 100 सर्विस) ने इटावा में एक्सप्रेस वे पर एक बाइक पर पीछे बंधे बैग में आग लगी हुई देखी। वहां से बाइक सवार ने तेजी से क्रॉस किया, जिसके बाद पुलिस की गाड़ी ने लगभग 4 किमी. तक उनका पीछा किया।

पुलिस ने पीछा कर बाइक सवारों को जल्द से जल्द उतरने को कहा और बाइक से दूर जाने को कहा। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत बाइक पर लगी आग को बुझाया।

यूपी पुलिस के इस साहस की तारीफ करने वालों में प्रसिद्ध कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास भी शामिल हैं। कुमार ने लिखा, ‘’ साधुवाद यूपी 100, आपके इसी साहस व कर्तव्यपरायणता के सतत दर्शन हों, ईश्वर से कामना है। उन्होंने अपने ट्वीट में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com