यूपी : हैवानियत के बाद युवती की हत्या, पहचान छ‍िपाने को चेहरे पर डाला तेजाब

0
12

बहराइच । जनपद में शनिवार को एक पच्चीस वर्षीय युवती का शव मिला। आशंका है कि दुष्‍कर्म के बाद उसकी हत्या की गई और पहचान छ‍िपाने के ल‍िए उसके चेहरे को तेजाब से जलाया गया है। पुलिस ने फॉरेंंसिक जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम को लगाया गया है।

नौबना गांव के ग्रामीणों ने गांव से सटे खैरी जंगल में युवती का शव देखा और इसकी सूचना मुर्तिहा कोतवाली पुलिस को दी। युवती का शव पूरी तरह निर्वस्त्र था और गले में कपड़ा बंधा हुआ था। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर, एएसपी रविन्द्र, पुलिस क्षेत्राधिकारी नानपारा अरुण चंद्र, मुर्तिहा कोतवाल अशोक कुमार, थाना अध्यक्ष मोतीपुर हर्षवर्धन सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। टीम ने तहकीकात कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, युवती के गले में कपड़ा लिपटा मिला है। उसकी दुष्कर्म के बाद कपड़े से गला कसकर हत्या किए जाने की आशंका है। मृतका की पहचान छिपाने के लिए चेहरे को तेजाब से जलाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का पता लग सकेगा। हत्या का खुलासा करने के लिए एसआईटी की टीम गठित की गयी है।