यूपी: CM आवास के बाहर सुसाइड के लिए पहुंची दो महिलाएं, खुद को लगाई आग फिर….

सीएम आवास के बाहर इससे पहले भी सुसाइड की कोशिश की जा चुकी हैं. फाइल फोटो.

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यानाथ के आवास से सुसाइड के बार-बार प्रयास हो रहे हैं. आज हाथरस की दो महिलाओं ने यहां पहुंच सुसाइड की कोशिश की. दोनों महिलाएं तेज धूप में सड़क पर लेट गईं और खुद के ऊपर मिट्टी का तेल दाल सुसाइड का प्रयास करने लगीं. इससे पहले ही यहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने दोनों महिलाओं को ऐसा करने से रोक दिया.

हाथरस से लखनऊ पहुंची महिलाएं
बताया जा रहा है कि ये महिलाएं हाथरस जिले की रहने वाली हैं. महिलाएं अपने गांव इस्माइलपुर में कुछ दबंगों से परेशान हैं. दबंगों ने उसकी जमीन और दबंगों ने रास्ते पर कब्ज़ा कर लिया. बार-बार गुहार लगाने के बाद भी पुलिस ने उनकी नहीं सुनी. परेशान हुई दोनों महिलाएं आज लखनऊ पहुंच गईं. दोनों महिलाओं ने सीएम आवास के बाहर पहुंच हंगामा शुरू कर दिया. महिलाओं ने सड़क पर लेट खुद के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने का प्रयास करने लगीं. यहां मौजूद पुलिस में हड़कंप मच गया. दोनों महिलाओं को ऐसा करने से रोक लिया गया. महिलाओं को पुलिस थाना लेकर गई है.

उन्नाव की युवती ने की थी सुसाइड की कोशिश, जेल में है विधायक
सीएम आवास के सामने सुसाइड की कोशिश का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले अप्रैल, 2018 को उन्नाव की एक युवती ने परिवार सहित सुसाइड की कोशिश की थी. युवती ने बीजेपी विधायक पर गैंगरेप का आरोप लगाया था. इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा. और यूपी की सियासत में तूफ़ान ला दिया. मामले की सीबीआई जांच चल रही है. और आरोपी विधायक जेल में है. इसके बाद सीएम आवास के बाहर सुसाइड के कई मामले सामने आने लगे.