Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / यूपी : पेड़ पर लटके मिले प्रेमी जोड़े, ऑनर किलिंग की आशंका

यूपी : पेड़ पर लटके मिले प्रेमी जोड़े, ऑनर किलिंग की आशंका

पेड़ पर लटका मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव, ऑनर किलिंग की आशंका

एटा। जिले के नयागांव थाना क्षेत्र के गांव लाढमपुर कटरा में मंगलवार की सुबह एक पेड़ से एक युवक-युवती का लटका हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों को प्रेमी-प्रेमिका बताया गया है। लड़की के परिजन फरार हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह ऑनर किलिंग का मामला है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

 

पेड़ पर लटका मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव, ऑनर किलिंग की आशंका

पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त लाढमपुर कटरा निवासी पूजा (20) पुत्री ब्रजेश सिंह और कायमपुर बहेलिया निवासी सत्य प्रकाश (22) पुत्र मोहर सिंह के रूप में हुई है। गांववालों का कहना है कि पूजा और सत्य प्रकाश एक-दूसरे से प्रेम करते थे। करीब 15 दिन पहले सत्य प्रकाश और पूजा घर से भाग गए थे। उसके बाद इन दोनों के मंगलवार की सुबह एक पेड़ से लटके हुए शव मिले।

 

पेड़ पर लटका मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव, ऑनर किलिंग की आशंका

 

पूजा के परिजन फरार हैं। गांव के कुछ लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर बताते हैं कि यह ऑनर किलिंग का मामला है। सत्य प्रकाश को लड़की के मामा द्वारा शादी का झांसा देकर बुलाया गया था। मामा ने ही यह साजिश रची है, लेेकिन अभी इस मामले में पुलिस को किसी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है। एएसपी संजय कुमार ने बताया कि दोनों के परिजन शव के पास उपस्थित नहीं हुए। शवों को अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट और तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com