उत्तर प्रदेशराजनीति

माँ ने गला दबा कर उतारा सभापति के बेटे को मौत के घाट, बताई ये वजह..

यूपी विधान परिषद के सभापति के बेटे की हत्या, मां ने कहा-नशा करके आता था, इसलिए मार डाला

लखनऊ: उत्तर-प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव की हत्या के मामले में  बड़ा खुलासा हुआ है. मां मीरा यादव ने खुद हत्या का जुर्म कुबूल किया है. पुलिस ने जब मीरा और उनके बड़े बेटे अभिषेक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो इसका खुलासा हुआ. मां ने कहा कि अभिजीत नशा करके अक्सर घर में आता था. उस दिन भी रात में आया, जिस पर कहासुनी होने के दौरान यह घटना हो गई.

बता दें कि अभिजीत यादव की रविवार को हजरतगंज आवास पर संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. जिसके बाद हड़कंप मच गया था. पहले तो परिवार वाले घटना पर परदा डाल रहे थे. कह रहे थे कि सीने में दर्द से मौत हुई, मगर   शव के पोस्टमार्टम के बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या की पुष्टि हुई थी.सिर पर चोट के निशान पाए गए थे. कुल पांच डॉक्टरों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया था. घटना के बाद परिजन जहां सीने में दर्द के कारण स्वाभाविक मौत बता रहे थे,

वहीं मामला संदिग्ध जानकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी. परिवार लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा. एसएसपी लखनऊ की मौजूदगी में ही परिवार वाले शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर चले गए थे. मगर बाद में पुलिस के आला अफसरों की दखल के बाद शव को अंतिम संस्कार से रोक दिया गया था. फिर पोस्टमार्टम कराया गया तो गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई.

Back to top button