उत्तर प्रदेशराजनीति

योगी चलाएंगे मोटरगाड़ी, नेता दौड़ेंगे पैदल ..ताकि जीत लें यूपी

आगामी 2019 लोकसभा चुनाव के  लिए भाजपा ने अपनी कमर कस ली है साथ ही सभी राजनीतिक दल तैयारियों में लगे हुए हैं. इधर यूपी जीतने के लिए संघ और भाजपा आपस में सामंजस्य बिठाने की कोशिश में हैं. इस बार सूबे के चुनावों के मद्देनजर पार्टी संगठन और मौजूदा सरकार ने मिलकर नई रणनीति बनाई है. इसके तहत सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाइक की सवारी करके कमल सन्देश गांव-गांव तक पहुंचाएंगे. इस बार के चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने जमीनी स्तर पर सभी बड़े नेताओं को लाकर जान संपर्क साधने की प्लानिंग की है.

इस बार भाजपा की कमजोर मानी जाने वाली संसदीय सीट जिताने की जिम्मेदारी यूपी के सीएम योगी के मंत्रिओं को सौंपी गई है. बीजेपी 17 नवंबर से प्रदेश की 80 लोकसभाओं क्षेत्रों में कमल संदेश बाइल रैली निकालेंगी. मुख्यमंत्री योगी और प्रदेश अध्यक्ष सहित सभी अन्य वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी और यूपी सरकार के मंत्री बाइक पर सवार होकर रैली में शिरकत करेंगे.

योगी के नेतृत्व में भाजपा की रैली हर जिले में निकाली जाएगी और अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में जाएगी. खुद सीएम योगी भी बाइक सवारी करके भाजपा का प्रचार करेंगे. योगी के अलावा दोनों उपमुख्यमंत्री भी बाइक चलाएंगे.

वहीं दिसंबर में बीजेपी पदयात्रा के जरिए गांव-गांव जाएगी. महात्मा गांधी की जयंती के 150वें वर्ष पर पार्टी द्वारा एक दिसंबर से 15 दिसंबर तक प्रदेश के सभी 403 विधानसभाओं में पद यात्रा का आयोजन करेगी.

Back to top button