Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / बेइंतेहा प्यार करने वाले पति को ज़िंदा जला दी पत्नी, वजह- वो गोरा नहीं था

बेइंतेहा प्यार करने वाले पति को ज़िंदा जला दी पत्नी, वजह- वो गोरा नहीं था

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल दहला देने वाला हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक 22 वर्षीय महिला ने अपने पति को जिंदा जला दिया। महिला ने ऐसा कदम इसलिए उठाया क्योंकि वह काला था और वह उससे दो साल बड़ा था। पत्नी अपने पति को इसी कारण पसंद नहीं करती थी। घटना के बाद पति को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एक पांच महीने की बेटी भी है

घटना बरेली के खुर्द फतेहगढ़ थाना क्षेत्र की है। खुर्द फतेहगढ़ के एसएचओ सहदेव सिंह ने बताया कि प्रेमश्री और सत्यवीर सिंह की शादी दो साल पहले हुई थी। सत्यवीर प्रेमश्री से दो साल बड़ा था। उसका रंग काला था, इसलिए प्रेमश्री उसे पसंद नहीं करती थी। दोनों के एक पांच महीने की बेटी है।

सोते समय आग के हवाले किया

थाना प्रभारी के मुताबिक, बीते सोमवार की सुबह करीब 5 बजे जब सत्यवीर सिंह चारपाई पर सो रहा था। उसी वक्त उसकी पत्नी प्रेमश्री ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़का और उसे आग के हवाले कर दिया। इस दौरान कुछ पेट्रोल प्रेमश्री के पैरों पर भी गिर गया, जिसकी वजह से उसके पैर भी जल गए। सत्यवीर की चीख पुकार सुनकर उसके परिजन और आस-पास के लोग वहां पहुंच गए। फौरन सत्यवीर को अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पति करता था पत्नी के बेहद प्यार

सत्यवीर के भाई हरवीर सिंह का आरोप है, ‘भाभी प्रेमश्री, सत्यवीर को पसंद नहीं करती थी। वह उनके रंग के कारण आए दिन ताने देती रहती थी। सत्यवीर उन्हें चाहते थे इसलिए कभी कुछ नहीं कहते थे। उन्हें पता नहीं था कि प्रेमश्री इतना बड़ा कदम उठा लेगी।’  बरेली पुलिस ने सत्यवीर की मौत के बाद उसकी पत्नी प्रेमश्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com