क्राइम

यूपी : 7 साल की मासूम से दरिंदे ने किया बलात्कार, फिर दांत से गला काटकर दे दी मौत 

गोरखपुर । सिकरीगंज क्षेत्र से सात वर्षीय एक बच्ची को झांसा देकर अगवा करने के बाद अधेड़ ने दुष्कर्म किया। उसके बाद दांत से गला काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। शव को उसने झाड़ी में फेंक दिया। घटना के बाद बच्ची की लाश संतकबीर नगर जिले में धनघटा क्षेत्र के ग्राम बेलमा में स्थित भैरव दास कुटी के पास आम के बागीचे में मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी पप्पू राय को गिरफ्तार कर लिया गया है।
  • दुष्कर्म के बाद दांत से काटकर मासूम की हत्या, हैवान गिरफ्तार
  • सिकरीगंज थाना क्षेत्र के बनकट गांव का मामला
  •  57 साल का अधेड़ है आरोपी
  • आरोपी ने हवस में अंधा हो जाने की कहते हुए गुनाह कबूली
  • पिता का पूर्व परिचित यह आरोपी पहले से घर तक आता जाता था
  • बेलमा गांव के अपने ही बाग में आरोपी ने की दरिंदगी
कुआनो नदी के दूसरी तरफ बसा संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र का बेलमा गांव ‌गोरखपुर जिले के सिकरीगंज थाना क्षेत्र के गांव बनकटा से सटा है। बेलमा गांव निवासी 50 वर्षीय आरोपी (विनोद राय उर्फ पप्पू राय) नशेड़ी है और शाम को बनकटा घाट चौराहे पर बने मंदिर के पास आता-जाता है। यहीं लड़की के पिता की पूजन सामग्री की छोटी सी दुकान है। आरोपी इस दुकान पर भी आता-जाता था।
पीड़िता के पिता ने बताया कि शुक्रवार की शाम को किसी कार्य से वह ढखवा बाजार गया था। घर आने पर बड़ी बेटी ने बताया कि धनघटा थाना क्षेत्र के ग्राम बेलमा निवासी पप्पू राय घर आया हुआ था। उसने कहा कि तुम्हारे पापा ने बुलाया है, लेकिन मैं उसके साथ नही गई। सात वर्षीय छोटी बहन को पप्पू राय अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर लेकर चला गया। मासूम बेटी का पिता घबरा गया। वह अपने बड़े भाई के साथ पप्पू राय के घर गया। वहां पूछने पर पप्पू राय ने गाली देकर भगा दिया, जबकि उसके गाव की महिलाओं ने पप्पू राय को बेटी को ले जाते देखा था।
उसके बाद पीड़िता के पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पप्पू राय को गिरफ्तार कर लिया। उससे थाने पर पूछताछ होती रही। उधर पीड़ित पिता गांव वालों के साथ अपनी बेटी तलाश करते रहा। जब पीड़ित के पिता बेलमा स्थित भैरव दास कुटी के पास पप्पू राय के आम के बाग में पहुंचे तो वहां एक झाड़ी में बेटी की लाश मिली। लाश देखते ही पिता को चक्कर आ गया।
लोगों ने पीड़िता के पिता को किसी तरह से संभाला। उसके बाद पुलिस को सूचना दी। लाश बरामद होने के बाद पुलिस ने हैवान पप्पू राय से सख्ती की तो उसने बताया कि बाग के पास खेत में उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद अपने दांतों से गला काटकर बच्ची की हत्या कर दी। हत्या के बाद बाग में झाड़ी में शव को फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में धनघटा थाना क्षेत्र में बेलमा गांव निवासी आरोपी पप्पू राय पुत्र ईश्वर के विरूद्ध नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म व हत्या करने की धारा 107/19 धारा 364,376,302 भादवि 3/4पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया ।
Back to top button