जरा हट के

टॉयलेट से बाहर आ गया कोबरा, फिर जो हुआ वो जानने को देखें ये Video

टॉयलेट में कहां से आया सांप

ये दिल दहला देने वाली घटना कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू सामने आई है। यहां एक रहने वाले शख्स के टॉयलेट में अचानक ही जहरीला कोबरा सांप निकलने से हड़कंप मच गया। बताते चले टॉयलेट के अंदर कोबरा सांप के निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वायरल विडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है की लगातार लोग टॉयलेट में सांप निकाल रहे है। सवाल तो ये सामने आया है की आखिर ये कोबरा सांप टॉयलेट के अंदर कैसे पहुंचा और फिर इस सांप का क्या हुआ बताते हैं आगे…

टॉयलेट से कोबरा को निकालने की कवायद

ये दिल रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना बेंगलुरू के जेपी नगर 7th फेज इलाके के एक घर में हुई है। बताया जा रहा कि यहां रहने वाले प्रमोद कुमार के टॉयलेट में कोबरा सांप निकल आया। पूरा मामला 9 जून की सुबह का है, जब टॉयलेट सीट के छेद से ये जहरीला सांप नजर आया। तुरंत ही उन्होंने इसकी जानकारी वन्यजीव बचाव दल को दी।

इस पूरे घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताते चले इस बात की जानकारी प्रमोद कुमार ने तुरंत ही शहर के नागरिक निकाय से सम्बद्ध एक वन्यजीव स्वयंसेवक दल के कर्मचारी राजेश कुमार को दी। राजेश कुमार तुरंत ही प्रमोद कुमार के घर पहुंचे। पहले अपने हाथों से कोबरा सांप को टॉयलेट से बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन उन्हें इसमें सफलता नहीं मिली।

Snake was pulled out of a toilet in India

A cobra snake was found inside a toilet bowl in India 🐍😱

Gepostet von In The Know Reports am Dienstag, 18. Juni 2019

इसके बाद राजेश कुमार ने कुछ खास उपकरणों का इस्तेमाल करके सांप को टॉयलेट बाउल से निकालने की कोशिश की। आखिरकार वो इसमें कामयाब हो गए और सांप को निकालकर एक बैग में रख लिया। बाद में उन्होंने इस सांप को सार्वजनिक जगह से दूर जंगल मे छोड़ दिया। सांप को टॉयलेट से निकालने की जद्दोजहद में लगभग 30 मिनट लग गए।

Back to top button