BB-11: इस वजह से शो में बचे हैं पुनीश, बंदगी को पहली बार देखने पर ऐसा था रिएक्शन

बिग बॉस के घर में हर साल एक लव स्टोरी शुरू होती है जिसके बाद से फैन्स का शो में इंटरेस्ट और भी ज्यादा बढ़ जाता है. इस बार शो का इंटरेस्ट बढाया घर के लव बर्ड्स पुनीश और बंदगी ने…

Advertisement

टॉप 4 कंटेस्टेंट में अपनी जगह सेफ करने वाले पुनीश शर्मा कॉमनर बनकर शो में आए थे. तीन सेलिब्रेटी के बीच अकेले बचे पुनीश के बारे में कुछ बातें शायद ही आप जानते होंगे.

advt

 

बिग बॉस में आने से पहले भी पुनीश एक रियलिटी शो में हिस्सा ले चुके हैं और उस शो में उन्हें एक करोड़ की प्राइज मनी भी मिली थी. शो का नाम था सरकार की दुनिया था.

पुनीश शर्मा इस वजह से हैं टॉप 4 में 

पुनीश शादीशुदा हैं लेकिन अपनी वाइफ से अलग रहते हैं. फिलहाल पुनीश ने अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला कर लिया है.

34 साल के पुनीश शो मे काफी शांत और कूल रहते हैं लेकिन बिग बॉस के आडिशन वीडियो में पुनीश ने खुद को दिल्ली का बिग बॉस बताया था.

पुनीश के सिविल कॉन्ट्रैक्टर हैं और दिल्ली के साथ ही गुड़गांव में भी उनके प्लेबॉय नाम से कैफे हैं.

बंदगी के साथ पुनीश के रिलेशन को उनके घरवालों की मंजूरी भी मिल चुकी है. बता दें कि फैमिली राउंड में पुनीश के पापा घर में आए थे.

बिग बॉस के घर में सीक्रेट टास्क के दौरान पुनीश ने बताया था कि बंदगी को पुनीश ने पहली बार अपने के दोस्त की सोशल मीडिया प्रोफाइल पर देखा था.

बिग बॉस के घर में बंदगी को देखकर पुनीश काफी हैरान रह गए थे. सबका कहना है की शो में चली लव स्टोरी की वजह से ही पुनीश अब तक शो में बने हुए हैं.