Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / यूपी में बेखौफ बदमाश, बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

यूपी में बेखौफ बदमाश, बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

भाजपा नेता डॉक्टर बीएस तोमर की गाजियाबाद इलाके में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है

  • मसूरी थाना प्रभारी प्रवीण शर्मा व चौकी इंचार्ज संजीव अत्री किए गए निलंबित
  • नाहल चौकी प्रभारी को किया गया लाइन हाजिर, कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

गाज‍ियाबाद  जिले के मसूरी थानाक्षेत्र में शनिवार रात बदमाशों ने भाजपा के स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और इलाके में तनाव की स्थिति है। आईजी व एसएसपी मौके पर पहुंचे और किसी तरह स्थिति को संभाला। आईजी के आदेश पर मसूरी थानाध्यक्ष प्रवीण शर्मा, चौकी इंचार्ज संजीव अत्री को निलंबित कर दिया गया, जबकि नाहल चौकी के इंचार्ज अंगद सिंह को लाइनहाजिर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज जादौन ने रविवार को बताया कि पिलखुआ निवासी डॉक्टर बीएस तोमर का डासना कस्बे में क्लीनिक है। वह भाजपा के स्थानीय मंडल के अध्यक्ष भी थे। शनिवार रात वह क्लीनिक को बंद कर सामने पान की दुकान पर खड़े थे। तभी स्कूटी से आए तीन हथियार बंद बदमाशों ने उनपर अधाधुंध फायरिंग कर दी, एक गोली उनके सिर में जा लगी और वह नीचे गिर गए। घटना देख लोगों ने बदमाशों का पीछा किया तो बाद बदमाश अपनी स्कूटी छोड़ साथ आई बोलेरो में बैठकर भाग निकले। खून से लथपथ हालत में तोमर को संयुक्त अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पुलिस मामले की रंजिश समेत कई अन्य एंगल से जांच कर रही है।

उधर, भाजपा नेता की मौत के बाद परिजनों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने अस्पताल के बाहर हंगामा किया और धरने पर बैठ गए। उन्होंने आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर घटना के खुलासे की मांग की है। सूचना पर महानिरीक्षक (आईजी) आलोक सिंह व पुलिस उपाधीक्षक(एसएसपी) सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। इस घटना के बाद मसूरी इलाके में तनाव की स्थिति है। डासना कस्बे में भारी पुलिसबल की तैनाती की गई है। पुलिस जिस स्कूटी को बदमाश छोड़कर भागे हैं, उसकी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पुलिस जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com