क्राइम

कार में वर्दीवाले ने महिला की लूटी अस्मत, बनाया MMS फिर कर डाला ये कांड 

Image result for कार में पुलिस वाले ने किया बलात्कार

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला हरियाणा के गुरुग्राम से सामने आया है. जहाँ एक पुलिस इंस्पेक्टर पर महिला से बलात्कार करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अदालत में पेश किए जाने के बाद इंस्पेक्टर को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. जानकारी के लिए बताते चले आरोपी इंस्पेक्टर का नाम दलबीर है। वह गुरुग्राम में सदर थाना प्रभारी के पद पर कार्यरत रहा है। पीड़ित महिला की उम्र करीब 30 साल है।

पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ कराई थी FIR

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला की शादी साल 2017 में जींद के ही एक युवक से हुई थी, लेकिन तभी दोनों अलग हो गए थे। महिला गुड़गांव में नौकरी करने लगी और अपने पति के खिलाफ महिला थाना ईस्ट में एफआईआर दर्ज कराई। आरोप है कि महिला थाने के गेट पर ही इंस्पेक्टर दलबीर से उसकी मुलाकात हुई और दोनों कॉल पर बात करने लगे।

महिला को शराब पिलाकर बार-बार रेप का आरोप

महिला का आरोप है कि 10 जुलाई को इंस्पेक्टर उसे जींद में स्विफ्ट कार में मिला। इंस्पेक्टर ने कहा कि वह भी गुड़गांव जा रहा है और महिला को कार में बैठा लिया। कुछ आगे जाकर कार के सभी शीशों पर काले पर्दे व फिल्म लगाकर सड़क किनारे कार रोक रेप किया गया। इस दौरान कार में वीडियो बना लिया। इसके बाद 11 जुलाई को वह अपने घर बुलाया और फिर रेप किया। महिला का कहना है कि वहां भी रेप कर वीडियो बनाया गया।

फिर यह वीडियो महिला को वॉट्सऐप से भेजा और इसी के आधार पर आए दिन महिला से रेप करने लगा। उसे अपने साथ शराब पिलाने लगा। परेशान होकर महिला वापस जींद चली गई और आत्महत्या की कोशिश की। लेकिन एक युवक ने उसे समझाकर बचा लिया। शुक्रवार को उसने महिला थाना जींद पुलिस को शिकायत दी। जींद महिला थाना में इंस्पेक्टर के खिलाफ रेप व आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई।

डीएसपी बोलीं

डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि पीड़िता ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए गुरुग्राम सदर थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत दी थी। इसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी थाना प्रभारी को अदालत में पेश किया। जहां तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

Back to top button