Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / UFC: मैकग्रेगर को सूतकर बोले खबीब- अल्लाह से की थी दुआ, ये खबीस रिंग में अकेला मिल जाए

UFC: मैकग्रेगर को सूतकर बोले खबीब- अल्लाह से की थी दुआ, ये खबीस रिंग में अकेला मिल जाए

Loading...

इस्लाम पर विवादित टिप्पणी को लेकर रविवार को आयरलैंड के कोनोर मैकग्रेगर और उनके साथियों को रिंग के बाहर पीटे जाने को लेकर रूस के मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट खबीब नर्मागोमेडोव को कोई पछतावा नहीं है। दरअसल उन्होने इस पूरे मामले को लेकर खुदा का शुक्रिया ही अदा किया है।

उन्होने इस विवाद पर बात करते हुए बताया कि “मैंने एक चीज़ के लिए अल्लाह से दुआ की थी कि यह शख्स पिंजरे में मुझे अकेला मिल जाए। इस दौरान नूरमागोमेडोव ने एक मुस्कुराहट भी पेश की। जो उनके इरादों को जाहीर करती है।

खबीब ने कहा, “मैंने प्रार्थना की कि हमें कोई चोट नहीं होगी, हम वजन कम करेंगे, और हमारी ताकत हासिल करेंगे, और आखिरकार उस पिंजरे में बंद हो जाएंगे। क्योंकि उस पिंजरे के बाहर बहुत कुछ कहा गया था, और मैंने कहा कि एक बार जब अष्टकोणीय दरवाजा बंद हो जाता है, तो मैं अपने कार्यों के लिए ज़िम्मेदार नहीं हूं।

Loading...
Copy

नूरमागोमेडोव ने कहा, “पहली बात जो मैं उसे दिखाना चाहता था, हमारे लोगों और उसके लोगों के बीच अंतर है। हम अपने इतिहास, हमारे पूर्वजों, और हमारे लोगों के माध्यम से क्या जानते हैं। कुछ भी हमें तोड़ नहीं सकता है, निलंबन के खतरे के बावजूद यूएफसी चैंपियनशिप बेल्ट खाबीब ने थोड़ा पछतावा व्यक्त किया।

बता दें कि रूस के मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट खबीब नर्मागोमेडोव ने रविवार को आयरलैंड के कोनोर मैकग्रेगर को हरा दिया। खबीब ने करियर का लगातार 27वां फाइट अपने नाम किया। यूएफसी बाउट में यह उनकी ग्यारहवीं जीत है। इसमें वे अब तक नहीं हारे। खबीब को जीतने के बाद राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतीन ने बधाई दी।

हालांकि नेवेदा स्टेट एथलेटिक कमिशन ने पूरे बवाल का फुटेज देखने के बाद खबीब के दो मिलियन डॉलर का चेक रोक दिया, वहीं मॅक्ग्रेगोर को तीन मिलियन डॉलर का भुगतान करने का निर्णय लिया गया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com